क्या सोनाक्षी सिंहा पिता को नाराज करके चुन रही हमसफर, सामने आया शत्रुघ्न सिन्हा का चौंकाने वाला बयान

46
Is Sonakshi Sinha choosing her partner by angering her father, Shatrughan Sinha's shocking statement came out
शत्रुघ्न ने शादी की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी ने उन्हें कुछ नहीं बताया है।

मुंबई। अपनी दमदाए एक्टिंग और आवाज से सबको खामोश करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा की शायद उनके बच्चे नहीं सुनते। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि सोनाक्षी की शादी की चर्चा तेज होने के बाद पिता शत्रुघ्न सिन्हा का एक चौकाने वाला बयान आया। शत्रु कह रहे है ​कि आजकल के बच्चे अब किसी फैसले में परिजनों की परमिशन नहीं लेते। यह उनकी बेबसी है या बेटी को खुली छूट दे रखी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को शादी करने वाली हैं, इसके लिए उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने परमिशन भी दे दी है। हालांकि सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक इन दावों पर कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन एक्टर से नेता बने शत्रुघ्न ने शादी की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी ने उन्हें कुछ नहीं बताया है।

चर्चा में शत्रुघ्न का बयान

बेटी की शादी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने जो कहा वह चर्चा में आ गया। एक चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आजकल बच्चे शादी करने के लिए परमिशन नहीं मांगते हैं, इसके बजाय, वे अपने फैसले के बारे में पेरेंट्स को बता देते हैं। उन्होंने कहा, “मैं अभी दिल्ली में हूं, चुनाव नतीजों के बाद, मैं यहां आया, मैंने बेटी की प्लानिंग के बारे में किसी से बात नहीं की है. तो आपका सवाल है कि क्या वह शादी कर रही है? इसका जवाब यह है कि उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया हैं।

शुत्रुघ्न बोले मीडिया से मिली जानकारी

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, “मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैंने मीडिया को बताया है। अगर वह मुझे विश्वास में लेगी, तो मैं और मेरी पत्नी कपल को अपना आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उनकी खुशियों की कामना करते हैं,” उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि सोनाक्षी अपने लिए सही फैसला लेंगी। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है। वह कभी भी संविधान के बाहर या गैरकानूनी फैसला नहीं लेगी, एक एडल्ट के तौर पर उसे अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है, इतना कहने के बाद, मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के सामने नाचना चाहूंगा।”

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here