जौनपुर में फंदे से लटकता मिला अधिवक्ता की पत्नी और बेटे का शव, गांव में मचा हड़कंप

169
Kanpur IIT is becoming suicide point, family members in fear due to death of three students in two months
आठ दिन में दूसरी आत्महत्या से हर कोई हैरान है।इससे पहले ओड़िसा की छात्रा ने जान दी थी।

जौनपुर। जौनपुर के केराकत तहसील में दीपावली के दिन दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। यह हादसा चंदवक थाना क्षेत्र गांव लेवरूवा में हुआ, यहां किराए के मकान में रह रहे एक वकील की पत्नी और बेटे का शव फंदे से लटका मिला। दरअसल त्योहार के दिन दरवाजा सुबह दस बजे तक नहीं खुलने पर पड़ोसी किराएदार ने आवाज लगाई, दरवाजा खटकाने के बाद भी कोई हरकत नहीं हुई तो अनहोनी के डर से उसने मकान मालिक को फोन करके बुलाया। मकान मा​लिक ने भी अपने स्तर से दरवाजा खुलनवाने की कोशिश की, न खुलने पर जब दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का दृश्य देखकर सबका कलेजा कांप गया। मां—बेटे का शव फंदे से लटका रहा था।

 Dead bodies of advocate's wife and son found hanging in Jaunpur, chaos in the village
सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई।

पुलिस को दी सूचना

मां बेटे का शव देखकर वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई। मकान मालिक विनोद दुबे ने पुलिस को बताया कि केराकत के मनियरा गांव निवासी कृष्णकांत यादव पत्नी रीना यादव (26) और बेटे वैभव (9) के साथ उनके मकान में किराए पर रहते हैं। वह केराकत तहसील में वकालत करते हैं। बेटा पास के ही सुमित्रा शिक्षा संस्था में कक्षा छह का छात्र था। कृष्णकांत दो दिन से अपने गांव गए थे। दीपावली के दिन रविवार की सुबह 10 बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी किराएदारों ने आवाज दी।

दरवाजा नहीं खुलने पर उन्हें बुलाया गया तो उन्होंने दरवाजा तुड़वाया तो अंदर का नजर देख सबके होष उड़ गए। साड़ी के फंदे से पंखे से शव लटकता मिला। सूचना पर सीओ गौरव शर्मा, थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज विजय शंकर सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, रिपोर्ट और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here