प्यार में धोखा: साथ मरने की कसमें खाकर प्रेमी ने प्रेमिका को दिया जहर, खुद हो गया फरार, जानिए पूरा मामला

86
Cheating in love: After swearing to die together, the lover poisoned his girlfriend, then absconded himself, know the whole matter
पंचायत हुई और मामला थाने तक भी पहुंचा था, लेकिन मुस्कान और उसका प्रेमी नहीं माने।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर निवासी एक शादीशुदा महिला ने प्रेमी के लिए पति को धोखा दिया, वह उसके पीठ पीछे उसका बिस्तर गर्म करतीं रही, लेकिन प्रेमी उससे बड़ा धोखेबाज निकला। भेद खुलने पर उसने साथ में मरने का वादा किया और प्रेमिका को लाकर जहर की गोलियां खा ली, लेकिन प्रेमी ने जहर नहीं खाया। हालांकि मरने से पहले शादीशुदा महिला ने अपनी और अपने प्रेमी की दगाबाजी को पुलिस को बता दिया। पुलिस अब आरोपी प्रेमी को खोज रही है।

मुस्कान ने कोर्ट मैरिज की थी

शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के मोहल्ला तहबरगंज मिश्रीपुर निवासी अमन राठौर की पत्नी मुस्कान (35) ने प्रेम प्रसंग के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उपचार के दौरान बुधवार रात उसकी मौत हो गई। 14 साल पहले अमन और मुस्कान ने कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद मुस्कान के मोहल्ले का ही युवक के संपर्क में आ गया। दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने विरोध किया। पंचायत हुई और मामला थाने तक भी पहुंचा था, लेकिन मुस्कान और उसका प्रेमी नहीं माने। अमन के मुताबिक, बुधवार की रात करीब 11:30 बजे मुस्कान ने छत के ऊपर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया था।

पुलिस ने मुस्कार का लिया बयान

पत्नी की हालत बिगड़ने पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के सामने मुस्कान ने बयान दिया कि उसे मोहल्ले के ही युवक ने जहर की गोलियां लाकर दीं थीं। उसने कहा था कि दोनों जहर खाकर जान दे देंगे। मुस्कान ने जहर खा लिया, लेकिन उसके प्रेमी ने ऐसा नहीं किया। गंभीर हालत में मुस्कान को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां रात करीब 2:30 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के पति अमन राठौर ने बताया कि वह आरोपी के खिलाफ थाने पर तहरीर देंगे। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here