महिंद्रा लाइफस्पेस ने पुणे में अपनी उपस्थिति की मज़बूत, हैप्पीनेस्ट ताथावड़े के तीसरे चरण का हुआ शुभारंभ

87
Mahindra Lifespaces strengthens its presence in Pune, Phase 3 of Happynest Tathawade inaugurated
महिंद्रा लाइफस्पेस, रणनीतिक रूप से बेहतरीन सुविधाओं और सेवाओं को शामिल करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो ग्राहक के यहां रहने के अनुभव को समग्रता में समृद्ध करते हैं।
  • तीसरे चरण का निर्धारित समय सीमा से पहले लॉन्च होना परियोजना के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि
  • परियोजना की अंतर्गत खुदरा और वाणिज्यिक परिसर हुए लॉन्च

बिजनेस डेस्क। महिंद्रा समूह की रियल एस्टेट एवं बुनियादी ढांचा विकास शाखा, महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड (एमएलडीएल) ने पुणे में अपनी तरह की पहली ‘फ्यूजन होम्स’ आवासीय परियोजना, महिंद्रा हैप्पीनेस्ट ताथावड़े के तीसरे चरण के लॉन्च की घोषणा की। इसके पहले और दूसरे चरण की अधिकांश इन्वेंट्री बिक चुकी है। यह पीसीएमसी के माइक्रो मार्केट (सूक्ष्म बाज़ार) में सबसे तेज़ी से बिकने वाली परियोजनाओं में से एक है। इसके अलावा, पहले चरण का निर्माण तय समय से पहले होने के कारण, 2025 से अपार्टमेंट के कब्ज़े (पोज़ेशन) की योजना बनाई गई है। महिंद्रा हैप्पीनेस्ट ताथावड़े के तीसरे चरण में विशेष रूप से 2 बीएचके वाले घर शामिल हैं, जिनका कारपेट एरिया (क्षेत्रफल) 619 वर्ग फुट से 702 वर्ग फुट तक है और कीमत 66 लाख से शुरू होती है।

खुदरा परिसरों का मिश्रण

इस लॉन्च के अंग के रूप में, महिंद्रा लाइफस्पेस परियोजना के अंतर्गत खुदरा और वाणिज्यिक परिसर भी जोड़े जा रहे हैं, जिससे यहां घर खरीदने वालों के लिए हर तरह की सुविधा प्रदान की जा सके। खुदरा इन्वेंट्री को विभिन्न प्रकार के विकल्पों की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया जाएगा, जिसमें मध्यम और छोटे दोनों किस्म के खुदरा परिसरों का मिश्रण होगा। महिंद्रा लाइफस्पेस, रणनीतिक रूप से बेहतरीन सुविधाओं और सेवाओं को शामिल करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो ग्राहक के यहां रहने के अनुभव को समग्रता में समृद्ध करते हैं।

शहरी बुनियादी ढांचे

महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड के मुख्य बिक्री एवं सेवा अधिकारी, विमलेंद्र सिंह ने कहा, “पुणे घर खरीदने वालों की मांग से प्रेरित प्रमुख आवासीय स्थलों में से एक है और यह हमारे लिए एक प्रमुख बाज़ार बना हुआ है। सामाजिक और शहरी बुनियादी ढांचे में सुधार के लिहाज़ से, इस शहर का शानदार प्रदर्शन, रोज़गार के अवसरों में वृद्धि, और वहनीय जीवन शैली के साथ अलग-अलग किस्म के घरों की बढ़ती मांग, इस व्यवसाय के लिए प्रमुख घटक रहा है। हमें पहले और दूसरे चरण के लिए बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, और हम खुदरा तथा वाणिज्यिक परिसरों की एकीकृत पेशकश के साथ तीसरे चरण के शानदार प्रदर्शन के प्रति आश्वस्त हैं।”

नई परियोजनाओं का निर्माण

मुंबई-पुणे राजमार्ग पर, रणनीतिक रूप से स्थित, यह परियोजना पिंपरी-चिंचवड़ के अंतर्गत एक अत्यधिक प्रतिष्ठित आवासीय क्षेत्र और शैक्षणिक केंद्र में स्थित है। यह हिंजेवाड़ी स्थित आईटी हब, विभिन्न मल्टी-स्पेसियलिटी अस्पतालों और प्रस्तावित हिंजेवाड़ी जंक्शन मेट्रो स्टेशन के करीब है। इसके अलावा, इस क्षेत्र में आने वाले दिनों में, जिन नई परियोजनाओं का निर्माण हो रहा है, उनमें एक लाइफस्टाइल मॉल और 170 किलोमीटर का रिंग रोड शामिल है, जिसके दायरे में पुणे और पीसीएमसी दोनों होंगे। यह क्षेत्र, पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग, पुणे-धुले-नासिक राजमार्ग, रेलवे स्टेशन (कासरवाड़ी और पिंपरी), बस स्टॉप (पिंपरी चौक) और मेट्रो स्टेशन (संत तुकाराम नगर) जैसे प्रमुख ट्रांज़िट पॉइंट (पारगमन बिंदुओं) से भी कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here