रोडवेज बस ने तेज रफ्तार बस ने देवरानी जेठानी कौ रौंदा, दो बच्चे समेत तीन बाल- बाल बचे

68
Roadways bus ran over Devrani's sister-in-law at high speed, three including two children narrowly survived
लापरवाही के साथ रोडवेज बस से सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को रौंद दिया

रामपुर। यूपी के रामपुर​ जिले में मंगलवार को एक रोडवेज बस ने देवरानी—जेठानी को एक साथ कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। शुक्र है ​कि बच्चे बस की चपेट में आने से बच गए। जबकि दो बच्चों सहित तीन अन्य घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर रोडवेज चालक बस छोड़कर फरार हो गया।

रामपुर के सिरौली शाहाबाद मार्ग पर मोतीपुरा भट्टे के पास मोटरसाइकिल चालक बलवीर पुत्र बनवारी अपनी पत्नी कुसुम यादव और छोटे भाई राकेश की पत्नी किरण यादव के साथ रोड के किनारे खड़े थे। उनके साथ दो बच्चे भी मौजूद थे। इसी दौरान उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस संख्या यूपी 21AN 8138 मुरादाबाद डिपो सिरौली से शाहबाद की तरफ जा रही थी। ड्राइवर ने तेज गति एवं लापरवाही के साथ रोडवेज बस से सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को रौंद दिया, जबकि अन्य लोग बस की चपेट में आ गए।

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

इस हादसे में कुसुम यादव (30) और किरण यादव (28) वर्ष पत्नी राकेश यादव निवासी उपरोक्त गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस द्वारा राहगीरों की मदद से सीएचसी शाहबाद ले जाया गया, जहां पर दोनों महिलाओं को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। वहीं 2 बच्चे और बलवीर खतरे से बाहर हैं। रोडवेज बस को पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया, जबकि चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना अन्य परिजनों को पुलिस द्वारा दी गई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here