शादी की खुशियां गम में बदली: शादी से चार दिन पहले घर से उठी एक साथ तीन अर्थी, हर आंख से बहे आंसू

125
The happiness of marriage turned into sorrow: four days before the marriage, three biers came together from the house, tears flowed from every eye
तीनों एक ही बाइक से बीएचयू अस्पताल से डोमरी स्थित घर जा रहे थे।

वाराणसी। वाराणसी के एक परिवार में बेटी की विदाई की तैयारी में पूरा परिवार लगा था, बेटी की 21 मई को बरात आनी थी, लेकिन उससे पहले ऐसी घटना घटी की शादी के घर में हर तरफ मातम पसर गया। पूरा परिवार आंसूओं के सैलाब में डूब गया। वाराणसी के रामनगर में बुधवार सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे ने डोमरी निवासी एक परिवार की तीन जिंदगियां छिन लीं। जिस घर में चंद दिन बाद शहनाई बजनी थी, वहां पर मातम छा गया है। बनने वाली दुल्हन के पिता, भाई और बहन की सड़क हादसे में मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक से बीएचयू अस्पताल से डोमरी स्थित घर जा रहे थे।

तीन मौत से घर में मचा कोहराम

रामनगर नगर के कोदोपुर स्थित बंधन लॉन के समीप एक बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार तीनों की मौत हो गई। सड़क हादसे में पिता-पुत्र और पुत्री की मौत से परिवार समेत पूरे गांव में कोहराम मच गया। एक साथ तीन मौत के बाद उपजी चीत्कार और चीखपुकार थमने का नाम नहीं ले रही। होने वाली दुल्हन और उसकी मां की हालत बेसुधों जैसी है।

बीएचयू से लौट रहा था परिवार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के डोमरी निवासी प्लास्टिक दाना कारोबारी अविनाश प्रसाद (65) का मार्च से सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार को डायलिसिस होता था। अविनाश की बड़ी पुत्री की शादी 21 मई को तय है। मंगलवार को अविनाश अपने बड़े बेटे रतनदीप सोनी व छोटी बेटी ज्योति के साथ बीएचयू अस्पताल डायलिसिस कराने गए थे। डायलिसिस होने के बाद बुधवार अलसुबह तीनों एक ही बाइक से घर जा रहे थे। बाइक रतनदीप चला रहा था। कोदोपुर स्थित बंधन लॉन के समीप बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद सभी सड़क पर गिरे। चालक सभी को रौंदते हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गया।

21 मई को आनी थी बरात

अविनाश प्रसाद की बड़ी बेटी प्रीति की बरात 21 मई को आनी है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। घर में मेहमानों का आना जाना था, प्रीति बेहद खुश थी। बुधवार सुबह सड़क हादसे की खबर आते ही मानो सन्नाटा छा गया। पिता अविनाश, बहन ज्योति व भाई रतनदीप की मौत की खबर से प्रीति बेसुध हो गई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here