यमदूत बनकर दौड़ रहे टैंकर, मचाया मौत का तांडव,सड़क पर लग गई लाशों की ढेर

133
Tankers running as Yamdoots, created havoc of death, piles of dead bodies on the road
घटना की सूचना पर आसपास के कल्यानपुर, बकेवर, बिंदकी, औंग थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा।

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब सड़क पर यमदूत बनकर दौड़े एक तेज रफ्तार टैंकर ने आटो सवारों को कुचल दिया। इस हादसे में एक साथ दस लोगों की मौत हो गई, देखते ही देखते सड़क पर लाशों की कतार लग गई। यह हादसा फतेहपुर के जहानाबाद इलाके में चौडगरा-घाटमपुर मुगलमार्ग पर चिल्ली मोड़ पर मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे हुआ। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्ची ने कानपुर के हैलट अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में एक परिवार भी शामिल है, जोकि सगाई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कानपुर देहात से आ रहा था।

एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

इटावा जिले की फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के बंगाली कॉलोनी निवासी अनिल (38) की कानपुर देहात थाना क्षेत्र के मूसानगर में ससुराल है। वह परिवार के साथ करीब 15 दिन से ससुराल में थे। अनिल के बड़े भाई सुरेश के पुत्र शिवा की जहानाबाद थाने के लालूगंज निवासी मुन्ना लाला की बेटी के साथ मंगलवार को सगाई होनी थी। सगाई में शामिल होने के लिए अनिल (38), पत्नी यशोदा (35), बेटी पल्लवी (7), सौम्या (5), बेटा लव (छह माह), दिल्ली निवासी नाना अशर्फीलाल (60), ससुर बहादुर (52) ऑटो से लालूगंज जा रहे थे। इनके अलावा ऑटो में कानपुर देहात के गजनेर निवासी फरहान व उनकी पत्नी शहनाज व पुत्री इनायत (2) भी सवार थे। ऑटो घाटमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के कोटद्वार निवासी चालक अर्जुन सैनी (26) चला रहा था।

रात में ही पोस्टमार्टम कराया

घटना की सूचना पर आसपास के कल्यानपुर, बकेवर, बिंदकी, औंग थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा। मृतकों के करीब 15 मिनट के अंदर एंबुलेंस में शव लादकर मौके से हटवा दिए। पांच शवों को सीएचसी में रखवाया गया, बाकी चार शव फतेहपुर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए। मौके पर जाम की स्थिति नहीं बन सकी। लोगों की भीड़ से जरूर कुछ देर लिए यातायात प्रभावित हुआ।एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि पहचान वाले शवों का रात में ही पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सीएमओ से बातचीत हुई है। उन्होंने डाॅक्टर और कर्मचारियों को उपलब्ध कराया है। पोस्टमार्टम हाउस में जहानाबाद थाने और शहर कोतवाली का फोर्स लिखापढ़ी की कार्रवाई के लिए लगाया गया है। जिन शवों की पहचान नहीं हो सकी है, उनके परिजनों के आने का इंतजार है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here