काम न आई सपा विधायक की दबंगई, अमेठी से ​रश्मि ने जीत दर्ज कर पति के अपमान का बदला लिया

160
SP MLA's bullying did not work, Rashmi avenged husband's insult by winning from Amethi
सपा विधायक के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया है। घटना में 5 लोग घायल हो गए।

अमेठी। वैसे तो अमेठी कभी कांग्रेस का गढ़ हुआ करती थी, लेकिन इस चुनाव में सपा विधायक की गुंडागर्दी की वजह से खूब चर्चा में रहीं। क्योंकि यहां से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति को थाने में थप्पड़ जड़े थे। इस अपमान का बदला उनकी पत्नी ने जीत दर्ज करके विधायक से ली।

यह वाक्या निकाय चुनाव का रिजल्ट आने से तीन दिन पहले का है। जब अमेठी की गौरीगंज शहर कोतवाली में बैठे सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को थाने में पीट दिया। राकेश गुस्से में दौड़ते हुए आए और दीपक सिंह पर एक के बाद एक 7 थप्पड़ जड़ दिए। इसका बदला लेने के लिए नाराज दीपक के समर्थकों ने कोतवाली के बाहर मौजूद सपा विधायक के मामा के बेटे सहित कई समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

चार घंटे हुई थी जंग

आपकों बता दें कि भाजपा प्रत्याशी के चुनाव का जिम्मा उनके पति दीपक सिंह संभाल रहे थे। वहीं, सपा प्रत्याशी तारा देवी के पति केडी सरोज गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के काफी करीबी माने जाते हैं। कोतवाली में खूब हंगामा हुआ। हालत ये थी 4 घंटे तक कोतवाली परिसर छावनी में तब्दील रहा। सपा विधायक के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया है। घटना में 5 लोग घायल हो गए।

10 मई को रश्मि सिंह के पति दीपक ने थाने में भले ही मार खाए हो, लेकिन आज उनके चेहरे पर मुस्कराहट है। नगर पालिका अध्यक्ष की फाइनल वोटिंग के बाद भाजपा को जीत मिली। रश्मि की कुल 7105, जबकि सपा कैंडिडेट तारा देवी को 4985 वोट मिले। यानी 2120 वोट ज्यादा। इस जीत के बाद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह और तारा देवी को वोटरों की मार खानी पड़ी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here