शादी से लौट रहे लोगों की वैन को ट्रक ने मारी टक्कर,पांच की मौत, चार की हालत गंभीर

127
Truck collides with the van of people returning from marriage, five killed, four in critical condition
सभी घायलों को लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा देवा कोतवाली के माती चौकी इलाके में हुआ।

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी जिले में रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की जान चली गई, वहीं चार लोगों की हालत गंभीर है। मरने वाले में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है। सभी घायलों को लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा देवा कोतवाली के माती चौकी इलाके में हुआ।

दरअसल, हरदोई से वैन में सवार होकर 9 लोग शादी में शामिल होने के लिए बारांबकी आए थे। रात करीब 10 बजे सभी लौट रहे थे। लखनऊ को देवा से जोड़ने वाले आउटर रिंग रोड, किसान पथ पर वैन रांग साइड से आ रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

वैन के उड़े परखच्चे

हादसा इतना जबरदस्त था कि वैन पूरी तरह से कबाड़ हो गई, जबकि ड्राइवर ट्रक समेत फरार हो गया। सूचना पाकर एसडीएम सदर विजय कुमार त्रिवेदी, सीओ डॉ. बीनू सिंह समेत भारी पुलिस बल भी किसान पथ पर पहुंच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। रिश्तेदार रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को वैन से बाहर निकाला गया। हादसे में अतरौली क्षेत्र के जमुनीपुर गांव निवासी 48 वर्षीय बैजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई।

4 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा

हादसे में 8 घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल भेजा गया। यहां इलाज के दौरान 40 वर्षीय चन्द्र प्रभा, 42 साल के सतेंद्र, दो साल की मासूम आराध्या और 46 साल के कमलेश ने दम तोड़ दिया। वहीं, 25 वर्षीय रवि, 15 साल के यशवेंद्र और 30 साल की ज्योतिशा का इलाज जारी है। मरने वालों में दूल्हे के बड़े पापा और चाची भी शामिल हैं। बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया, वैन में 9 लोग सवार थे. हादसे में बैजनाथ की तत्काल मौत हो गई है। 4 लोगों ने लखनऊ में दम तोड़ दिया,घायलों का इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here