प्यार में पागल हुआ सिरफिरा: युवती को घर में घुसकर मारी गोली, बोला- तुम मेरी नहीं हुई, किसी और की कैसे होगी

90
Madly in love: shot the girl after entering the house, said - you are not mine, how will it be someone else's
बसेला गांव के पूर्व प्रधान चेतराम अहिरवार ने बताया आरोपी दीपक काफी समय से उनकी नातिन पूजा को परेशान कर रहा था।

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले में एक बुधवार को दिल दहलाने वाली खबर सामने आई यहां एक सिरफिरे युवक ने प्यार में पागल होकर एक युवती को घर में घुसकर गोली मार दिया। दरअसल आरोपी युवक युवती पर विवाह के लिए दबाव बना रहा था, युवती तैयार नहीं हो रही थी, इससे वह पगला गया और युवती के घर में घुसकर गोली मार दी। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने कहा कि मेरी नहीं हो सकती, तो किसी और की कैसे हो जाओगी।यह कहते हुए गोली मार कर हत्या कर दी। प्रेम प्रसंग में हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

बसेला गांव के पूर्व प्रधान चेतराम अहिरवार ने बताया आरोपी दीपक काफी समय से उनकी नातिन पूजा को परेशान कर रहा था। कुछ समय पहले रास्ते में रोक कर छेड़छाड़ किया था,पूजा द्वारा घर में जानकारी देने पर बात पंचायत तक पहुंची। जहां आरोपी ने खुलेआम युवती को उठा ले जाने की धमकी दी थी। परिजन लोकलाज व बेटी का रिश्ता छूटने के डर से पुलिस के पास नहीं गए। बताया पूजा का रिश्ता झांसी जिले के गरौठा में तय किया था।

5 दिन पहले  कराई गोदभराई

आनन फानन में पांच दिन पहले पूजा की गोद भराई संपन्न कराई। 22 जून शादी की तिथि निकली थी, जिस पर विचार किया जा रहा था। परिजन शादी कर उसे गांव से विदा करने की तैयारी में जुटे थे। तभी आरोपी ने अपनी धमकी को अंजाम देने के प्रयास में पूजा की हत्या कर दी। पूजा पढ़ाई में तेज थीं। बीते वर्ष बीएससी प्रथम वर्ष की परीक्षा दी थी। आरोपी युवक द्वारा परेशान करने पर बीच में पढ़ाई छोड़नी पड़ी। उसके पिता राजकुमार मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। राजकुमार के तीन पुत्र हैं। मृतका पूजा इकलौती पुत्री थी।

शादी का बना रहा था दबाव

घर में घुसा सिरफिरा युवती को अगवा कर ले जाने लगा। विरोध करने पर तमंचे से गोली मार दी। उपचार के लिए ग्वालियर ले जाते समय मौत हो गई। आरोपी युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा व सीओ पीके सिंह ने गांव पहुंच मामले की जांच पड़ताल की।पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की। कोतवाली क्षेत्र के बसेला गांव निवासी पूर्व प्रधान चेतराम अहिरवार ने बताया मंगलवार रात अपने पुत्र रामकुमार व नाती रविंद्र के साथ गांव से महोबा के कुलपहाड़ एक बरात में गए थे। घर पर उनकी पत्नी श्यामबाई, बहू चैना व नातिन पूजा (22) तीनों छत पर रो रहीं थीं।

गोली पेट फाड़ कर निकल गई

देर रात गांव का दीपक मकान के पीछे से उनके घर में घुस गया। आरोपी पूजा को जबरन अगवा कर अपने साथ ले जाने लगा। पूजा द्वारा शोर मचाने पर श्यामबाई व चैना बचाने पहुंचीं। आरोपी ने अवैध तमंचे से पूजा को गोली मार दी। पीठ से होते हुए गोली पेट फाड़ कर निकल गई।एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा ने कहा आरोपी को हिरासत में लेकर दो तमंचा कारतूस बरामद कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसका युवती में तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया था। इसके बाद युवती का रिश्ता गरौठा में तय कर दिया था। 22 जून की शादी थी। इसी बात से आक्रोशित होकर युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here