पिता ने शराबी बेटे को टोका तो उसने लाठी से पीटकर मां को मार डाला, बाप की हालत गंभीर

78
When the father interrupted the drunken son, he killed the mother by beating him with a stick, father's condition critical
शराब पीने से मना करने पर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बेटे की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले में सोमवार रात रिश्तों कत्ल का मामला सामने आया, यहां एक सिरफिरे युवक ने पीट—पीटकर मां को मार डाला, और पिता अधमरा कर दिया। जानकारी होने पर पुलिस ने घायल पिता को जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। परिजनों ने घायल को एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि शराब पीने से मना करने पर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बेटे की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

रात 12 बजे हुआ हंगामा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परमा देवी (58) अपने पति रामकेवल (62) के साथ बरडांड़ गांव में रहती थीं। उनके चार बेटे हैं, सभी बाहर रहकर कमाते है। तीसरे नंबर का बेटा महेश केरल में काम करता है। उसकी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ मायके में रहती है। महेश के गांव आने पर ही वह ससुराल आती है। महेश दो दिन पहले केरल से घर आया था। सोमवार की रात करीब 12 बजे वह शराब पीकर घर आया। बताया जा रह है कि हाथ में शराब की बोतल लेकर घर में घुसा तो पिता रामकेवल ने डांट दिया। इसी बात पर विवाद हो गया। महेश ने आपा खो दिया और पिता पर लाठी से हमला करने लगा।

पति को बचाने मां का मार डाला

मारपीट की शोर सुनकर परमा देवी पति को बचाने आईं, तो उनके सिर पर लाठी से हमला करके फरार हो गया। शोर सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर परमा देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और रामकेवल को रेफर कर दिया। एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने कहा कि बेटा अक्सर मां-बाप से विवाद करता था। सोमवार की रात उसने मां-बाप पर हमला कर दिया। चोट लगने से आरोपी की मां की मौत हो गई। पिता को भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुटी है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here