शाहजहांपुर में चोरी के शक में व्यापारी ने ट्रांसपोर्ट मैनेजर को पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो वायरल

97
Businessman thrashed transport manager to death on suspicion of theft in Shahjahanpur, video viral
पिता का आरोप है कि इन लोगों ने ही शिवम समेत कंपनी के 5 कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाया।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक युवक को खंभे से बांधकर मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है, उक्त युवक के पिता का आरोप हैं कि उसके बेटे की पिटाई के बाद करंट लगाकर मारा गया हैं।इस हत्या को अंजाम देने का आरोप ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर समेत सात लोगों पर लगा हैं।

थाना सदर बाजार पुलिस ने शिवम के पिता की तहरीर पर व्यापारी नेता और कन्हैया हौजरी कपड़ा कारखाना के मालिक नीरज गुप्ता और सूरी ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक बंकिम सूरी समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पिता का आरोप है कि इन लोगों ने ही शिवम समेत कंपनी के 5 कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाया। उनसे जबरन कागज पर चोरी की बात कुबूल करने को कहा। मना करने पर उनकी पिटाई की।

बता दें कि मंगलवार को शिवम की मौत और बुधवार का पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद अब बाकी 4 कर्मचारी भी सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि नीरज गुप्ता और बंकिम सूरी की मौजूदगी में उनकी पिटाई की गई। स्वीमिंग पूल में फेंककर करंट लगाया गया। सरिया से पीटा गया।

मारकर अस्पताल पहुंचाया

शिवम जौहरी सात साल से सूरी ट्रांसपोर्ट में मैनेजर की नौकरी कर रहे थे। पिता अधीर जौहरी के मुताबिक, मंगलवार शाम को एक युवक ने फोन कर जानकारी दी कि शिवम को गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जब वह भागते हुए अस्पताल पहुंचे, तो बेटे की पहले ही मौत हो चुकी थी। शिवम के सिर और शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। इतना ही नहीं, हर जगह जला हुआ निशान भी मिला।

पिता ने बताया कि कपड़ा कारखाना कन्हैया हौजरी का सारा माल ट्रांसपोर्ट के लिए सूरी ट्रांसपोर्ट पर आता था। कुछ दिनों पहले यहीं से कपड़े के कुछ गठ्ठर चोरी हो गए। इसका आरोप मेरे बेटे और कंपनी के कुछ कर्मचारियों पर लगा। लगभग तीन से चार नग (गठ्ठर) चोरी हो गया था। बेटे ने इस बात की जानकारी दी थी कि नीरज गुप्ता और बंकिम सूरी ने सामान चोरी का आरोप उस पर लगाया है। लेकिन उसकी हत्या कर देंगे, ये नहीं पता था।

सात के खिलाफ मामला दर्ज

इस पूरे मामले में एसपी एस. आनंद ने बताया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक बंकिम सूरी और कन्हैया हौजरी के मालिक नीरज गुप्ता समेत सात लोग नामजद हैं। मामले का जो वीडियो सामने आया है, उसकी जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here