मुंह बोली भांजी को लेकर फरार हुआ मामा, कोर्ट मैरिज करना पहुंचा तहसील पुलिस ने भेज दिया जेल

112
The maternal uncle absconded with the niece, the tehsil police reached the court to marry, sent her to jail
नोटरी हलफनामे के जरिए दोनों ने शादी के लिए अभिलेखीय कार्रवाई पूरी की।

कन्नौज। इत्र नगरी नाम से विख्यात कन्नौज से एक रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक रिश्ते की नाबालिग भांजी को अपने प्रेमजाल में फंसाकर लेकर फरार हो गया। पांच दिन घुमाने फिराने के बाद वह गत दिवस कोर्ट मैरिज करने छिबरामऊ तहसील पहुंच गया। जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो वह पुलिस को लेकर वहां पहुंच गए और आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया, वहीं नाबालिग को परिजनों को सौंप​ दिया अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली क्षेत्र में छह दिन पहले प्रेमी के साथ घर से भागी प्रेमिका तहसील में शादी

तहसील में हुआ हंगामा

जनपद इटावा के थाना भरथना अंतर्गत एक गांव की रहने वाली किशोरी को रिश्ते में मामा लगने वाला जगतपुर निवासी विजेंद्र पांच अप्रैल को भगा लाया था। किशोरी की मां ने युवक के खिलाफ भरथना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मंगलवार को विजेंद्र शादी रचाने के लिए लड़की को लेकर तहसील पहुंचा।वहां पर एक वकील के पास शादी के लिए अभिलेख तैयार हो रहे थे। नोटरी हलफनामे के जरिए दोनों ने शादी के लिए अभिलेखीय कार्रवाई पूरी की। उसी समय लड़की के परिजन भरथना पुलिस के साथ तहसील पहुंच गए। परिजनों को देख लड़की ने हंगामा शुरू कर दिया।

प्रेमी के साथ रहना चाहती है किशोरी

वहीं नाबालिग प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। इस बीच वकीलों की भीड़ जुट गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लड़की की मां का आरोप है कि पुत्री अभी नाबालिग है और साल 2021 में उसने हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। युवक उसे ले आया था। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here