-
जीव्स ने लखनऊ, गुड़गांव, मुरादाबाद, गाजियाबाद, मुंबई, दुर्ग तथा रायपुर में खोले सर्विस सेंटर्स
-
सैमसंग के कंज्यूसमर एप्लाडयंसेज़ और मोबाइल्सद आदि का इस्तेंमाल करने वाले ग्राहकों को इन नई लोकेशंस पर मिलेगी आफ्टर-सेल्सल सर्विस की सुविधा
बेंगलुरु,बिजनेस डेस्क। फ्लिपकार्ट की सर्विस आर्म जीव्सर ने आज देशभर के विभिन्नु शहरों में कई स्था नों पर सैमसंग के अधिकृत सर्विस सेंटर खोलने की घोषणा की है। लखनऊ, गुड़गांव, मुरादाबाद, गाजियाबाद, मुंबई, दुर्ग तथा रायपुर में इन सर्विस सेंटर्स का संचालन जीव्सा की जिम्मेादारी होगा और यहां ग्राहकों तथा कारोबारों के लिए सभी तरह के आफ्टर-सेल्स सर्विस सॉल्यूहशंस उपलब्ध् कराए जाएंगे। यहां सैमसंग के कहीं से भी खरीदे गए उत्पादों के लिए आफ्टर-सेल्सो सपोर्ट सुविधा उपलब्धक होगी।
प्रशिक्षित सर्विस कर्मचारी
जीव्सट और सैमसंग के बीच काफी समय से तालमेल जारी है। लखनऊ और गुड़गांव में दो अधिकृत सर्विस सेंटर्स के बाद अब जीव्सल कंपनी के सात अधिकृत सर्विस सेंटर्स की कमान संभाल रहा है जहां से ग्राहकों के लिए, वारंटी और वारंटी से बाहर हो चुके सैमसंग प्रोडक्ट्सह के इंस्टॉकलेशन तथा रिपेयर जैसी आफ्टर-सेल्सर सेवाएं उपलब्धक करायी जाती हैं। इन सेंटर्स से ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के लिए यहां तैनात तकनीनिशयनों को सैमसंग द्वारा प्रशिक्षण दिया गया है। हाल में खुले इन सर्विस सेंटर्स के अलावा, जीव्सा आगामी महीनों में अहमदाबाद तथा सूरत में तीन नए अधिकृत सर्विस सेंटर खोलने की योजना तैयार की है।
आफ्टर सेल्स सेवाएं
इन सर्विस सेंटर्स के बारे में, डॉ निपुण शर्मा, सीईओ, जीव्सं, फ्लिपकार्ट ग्रुप ने कहा, ‘जीव्सब कई नेशनल तथा इंटरनेशनल ब्रैंड्स की सर्विसिंग के अपने लंबे अनुभव की बदौलत, सैमसंग के ग्राहकों के लिए विस्तृत आफ्टर सेल्स सेवाएं देने के लिए पूरी तरह से उपयुक्तम है। सैमसंग के इन नए सर्विस सेंटर्स के खुलने से कई तरह के प्रोडक्ट्स की बेहतरीन क्वाकलिटी की आफ्टर सेल्सट सर्विस मुहैया कराने की जीव्सड की योग्यरता की एक बार फिर पुष्टि हुई है। इन सर्विस सेंटर्स के साथ, सैमसंग के ग्राहकों की पहुंच अब कुशल प्रोफेशनल्सु द्वारा उपलब्धस करायी जा रही सुगम आफ्टर सेल्सक सर्विस तक होगी।”
जीव्सी के पास प्रॉपरायटरी सेवाओं तथा पार्टनर नेटवर्कों का एक बड़ा नेटवर्क मौजूद है। जीव्सप द्वारा 40+प्रोडक्टर कैटेगरीज़ के लिए उपलब्धं कराए जाने वाले बिक्री-उपरांत समाधानों/सेवाओं जैसे कि रिपेयर, मेंटीनेंस, डेमो, इंस्टॉडलेशनतथा मूल्यी वर्धित सेवाओं (VAS) के अलावा प्रोटेक्शगन एवं एक्संटैंडेड वारंटी, इनबाउंड, आउटबाउंड एवं नॉन-वॉयस कस्टंमर केयर सेवाओं ने इसे आगे बढ़ने में मदद की है। हाल में, जीव्सस ने ग्राहकों के लिए प्रोडक्ट़ रिपेयर, मेंटीनेंस तथा इंस्टॉटलेशन सेवाएं उपलब्धे कराने के मकसद से अपनी होम प्रोडक्टो सेवाएं भी शुरू की हैं।
इसे भी पढ़ें…
- भूकंप से तबाही: मरने वाला का आंकड़ा पांच हजार के पार, भारत ने भेजा बचाव दल -राहत सामाग्री
- आगरा में देह व्यापार करती मिली शादीशुदा महिलाएं,गेस्ट हाउस संचालक बुलाता था ग्राहक
- यह कैसी विदाई: बहन की डोली उठाने की जगह भाईयों को उठानी पड़ी अर्थी, लाल कपड़े में देख मां हुई बेहोश