लखनऊ, बिजनेस डेस्क। पेट्स अब सिर्फ जानवर नहीं, बल्कि परिवार का हिस्सा हैं। तकनीक से सक्षम भारत के पहले ओम्नी–चैनल पेट केयर ब्राण्ड ज़िग्ली ने एक नये ब्राण्ड कैम्पेन नो कोम्प्रोमाईज़ को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह कैम्पेन पेट पैरेंट्स को यह संदेश देने के लिये है कि वे पालतू जानवरों के लिये अच्छी गुणवत्ता की सेवाओं की आपूर्ति में कोई समझौता नहीं करें, ताकि उनके पेट्स की संपूर्ण सेहत और खुशी सुनिश्चित हो सके। काफी प्रतीक्षित यह ब्राण्ड कैम्पेन सोशल मीडिया, यूट्यूब, रेडियो, माय गेट ऐप, ओओएच पर 26 जनवरी 2023 से एक महीने के लिये लाइव है और कंपनी के सभी एक्सपीरियेंस सेंटर्स पर भी चलेगा।
पालतू पेट्स के लिए सामान खरीदना
पूरे कैम्पेन में 15 से 20 सेकंड की 4 फिल्में होंगी और हर हफ्ते एक फिल्म लॉन्च होगी। इस पर अपने विचार रखते हुए, कॉस्मो फर्स्ट के ग्रुप सीईओ पंकज पोद्दार ने कहा, “अपनी जिन्दगी में हम एक ऐसे मुकाम पर आ चुके हैं, जहाँ हम सबसे बढ़िया से कम में कोई समझौता नहीं करना चाहते।
हमें सबसे बढ़िया फैशन, खाना और सेवाएं चाहिए। उपभोक्ताओं के व्यवहार में यह बदलाव पेट पैरेंट्स के बीच भी देखा गया है, जिन्हें अब अपने पालतू जानवरों के लिये ऐसे ब्राण्ड्स पसंद हैं, जो विकल्पों की विविधता और उच्च-गुणवत्ता के उत्पाद तथा सेवाएं देते हों। ज़िग्ली को उनके इस सफर का हिस्सा बनने और पालतू जानवरों की संपूर्ण सेहत के मामले में समझौता नहीं करने के महत्व पर जागरूकता बढ़ाने में मदद करने पर गर्व है। अपने कैम्पेन नो कोम्प्रोमाईज़ के माध्यम से हम लोगों को पालतू जानवरों की अच्छी गुणवत्ता की देखभाल के लिये प्रेरित और शिक्षित करना चाहते हैं।”
इसे भी पढ़ें…