आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर युवक ने अपनी प्रेमिका का गला रेता,खुद को किया घायल

160
At Azamgarh railway station, the young man slit his girlfriend's throat, injured himself
रिवार वालों की ज्यादती से उसे आत्मघाती कदम उठाना पड़ा, इसकी जांच जारी है।

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ के रेलवे स्‍टेशन पर गुरुवार शाम को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। युवती के घर वाले उसके साथ ही थे, लेकिन सबकुछ फिल्मी स्टाइल में ऐसे हुआ कि सभी अवाक हो देखते रह गए। हो-हल्ला मचने पर दौड़ी पुलिस युवती को लेकर अस्पताल भागी, तो घबराए युवक ने खुद को भी लहूलुहान कर लिया। मंडलीय अस्पताल में भर्ती युवक ने कहा कि उसने तो युवती से शादी कर ली थी, लेकिन परिवार वालों की ज्यादती से उसे आत्मघाती कदम उठाना पड़ा, इसकी जांच जारी है।

आपकों बता दें ​कि बिलरियागंज क्षेत्र के एक गांव की युवती मुंबई से चलकर गोदान एक्सप्रेस से प्लेटफार्म नंबर एक पर उतरी थी। उसी ट्रेन से जहानागंज के गडसर शाहपुर गांव निवासी धनंजय युवती का पीछा करते पहुंचा था। युवती के घर वाले स्टेशन से बाहर निकलने की सोच ही रहे थे कि धनंजय उसके पास पहुंच चाकू से उसका गला रेत दिया। परिवार के लोग युवती को लेकर अस्पताल भागे। चीख-पुकार सुन पुलिस दौड़ी, तो धनंजय ने खुद को भी उसी चाकू से लहूलुहान कर लिया।

छह माह पूर्व मुंबई भाग गए थे युवक-युवती

युवती धनंजय की भाभी की बहन की लड़की थी। उसका धनंजय से घर आने-जाने के दौरान प्रेम हो गया था। युवक-युवती छह माह पूर्व मुंबई भाग गए थे। घर वाले युवती को धनंजय से अलग कर दिए। आठ दिसंबर को युवती के भाई की शादी पड़ी, तो वह चाचा के साथ घर लौट रही थी कि धनंजय ने रेलवे स्टेशन पर उसकी हत्या कर दी।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here