मोदी का मास्टर स्ट्रोक: बोले-कांग्रेस राम को नहीं मानती, मुझे गाली देने के लिए रावण को निकाल लाई

77
Modi's masterstroke: Congress does not believe in Ram, brought out Ravana to abuse me
प्रधानमंत्री ने कहा- कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। जितना कीचड़ उछाला जाएगा, उतना ज्यादा ही कमल खिलेगा।

अहमदाबाद। पीएम मोदी अपनी खास प्रचार शैली के​ लिए जाने जाते है। चुनाव प्रचार के दौरान विपक्ष के कई गए हर हमले वह पूरी ईमानदारी से जवाब देते है। आज गुजरात में पहले चरण का मतदान जारी हैं, इस बीच एक चुनावी सभा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा मोदी रावण जैसे दस सिर वाले बयान को लेकर विपक्ष का बखिया उधेड़ दी। प्रधानमंत्री ने कहा- कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। जितना कीचड़ उछाला जाएगा, उतना ज्यादा ही कमल खिलेगा।गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सूरत में एक जनसभा के दौरान PM मोदी की तुलना रावण से की थी। मोदी का आज का बयान पूरे गुजरात चुनाव की दिशा बदल देगा, इसे मोदी के मास्टर स्ट्रोक के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि गुजराजियों की नजर में मोदी गुजरात के ब्रांड है और वह अपने ब्रांड का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

कोई रावण, कोई राक्षस, कोई कॉकरोच कहता है

प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस भगवान राम के अस्तित्व और अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर यकीन नहीं करती है। ये लोग तो राम सेतु का भी विरोध करते हैं। लेकिन मुझे गाली देने के लिए रामायण के किरदार रावण का जिक्र जरूर करते हैं। कुछ दिन पहले कांग्रेस के ही एक नेता ने कहा कि मोदी कुत्ते की मौत मरेगा। दूसरे ने कहा था कि मोदी हिटलर की मौत मरेगा। एक और कोई बोल रहा था- अगर मुझे मौका मिला तो मैं खुद मोदी को मार डालूंगा… कोई रावण कहता है, कोई राक्षस कहता है, कोई कॉकरोच कहता है।”

विपक्ष ने गाली की बना दी डिक्शनरी

प्रधानमंत्री मोदी 31 नवंबर को हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पर जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा था, “मुझे पूछते हैं कि मोदी जी आप थकते नहीं है क्या, तो मैं उनसे कहता हूं कि भगवान ने मेरे शरीर में कुछ ऐसा मैकेनिज्म बनाया है कि गालियां प्रोसेस होकर न्यूट्रिशन बन जाती हैं। कुछ लोग निराशा और हताशा के कारण, सुबह-शाम मोदी को गालियां देते रहते हैं। पूरी डिक्शनरी उन्होंने मोदी को गाली देने के लिए खपा दी है। मेरी आपसे विनती है कि ऐसी बातों से आप परेशान नहीं होना, क्योंकि उनके पास गालियां देने के सिवाय कुछ बचा ही नहीं है।”

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here