यह कैसा प्यार:भांजे का दिल मामी के लिए धड़का, इसलिए गोली मारकर मामा की धड़कन बंद कर दी

133
What kind of love is this: Nephew's heart fell on his maternal uncle, then he fired a bullet in the chest to remove the maternal uncle from the way.
रवि के गांव के ही उसके मित्र रोहित को देर रात मुठभेड़ में गिरफ्तार किया जा चुका है।

कुशीनगर। प्यार करने वाले जब एक- दूसरे के साथ जीने -मरने का सपना देखने लगते है तो वह अच्छे- बुरे का फर्क करना भूल जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के कुशीनगर से सामने आया। यहां एक युवक का अपनी मामी पर दिल आ गया।इसके बाद उसने मामी के साथ परमामेंट रासलीला रचाने के लिए मामा को रास्ते से हटा दिया।मालूम हो कि कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के सिसवा-अहिरौलीदान मार्ग पर बीते 13 नवंबर को अहिरौलीदान गांव के लोकनहां टोला निवासी वीरसागर की हत्या हुई थी। शुक्रवार को एसपी ने मामले का राजफाश कर दिया। उन्होंने बताया कि वीरसागर की हत्या उनके ही भांजे ने अपने एक अन्य सहयोगी और मामी के साथ मिलकर की थी। वह अपनी मामी से शादी करना चाहता था। भांजा और मामी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

वहीं इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि 13 नवंबर को सिसवा-अहिरौलीदान मार्ग पर अहिरौलीदान गांव के लोकनहां टोला निवासी वीरसागर पुत्र रामधारी की बाइकसवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या में शामिल मृतक की पत्नी और उसका भांजा रवि उर्फ रविरंजन पुत्र रामनाथ साह निवासी निवासी फुलगुनी थाना थावे, जनपद गोपालगंज बिहार को गिरफ्तार कर लिया गया।

गोली मारकर की हत्या

इस घटना में शामिल रवि के गांव के ही उसके मित्र रोहित को देर रात मुठभेड़ में गिरफ्तार किया जा चुका है। इन दोनों मित्रों की गिरफ्तारी के लिए 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। एसपी ने बताया कि मृतक के भांजे रवि ने पूछताछ में बताया कि वह अपने मामा वीरसागर की पत्नी अपनी मामी से काफी दिनों से बातचीत करता था। वह उससे शादी करना चाहता था। इसलिए वह मामी के सहयोग से अपने साथी रोहित कुमार के साथ मिलकर अपने मामा वीरसागर की गोली मारकर हत्या कर दिया।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here