मैजिकब्रिक्स रिसर्च के मुताबिक लखनऊ शीर्ष टियर 2 रियल्टी

167
Lucknow Top Tier 2 Realty According To Magicbricks Research
45प्रतिशत ने 1,500-2,000 एसएफ की आकार सीमा में संपत्तियों का विकल्प चुना।

लखनऊ,बिजनेस डेस्क। मैजिकब्रिक्स रिसर्च के मुताबिक अच्छी इंटर और इंट्रा-सिटी कनेक्टिविटी, मजबूत सामाजिक बुनियादी ढांचे और कई आगामी इंफ्रा परियोजनाओं ने लखनऊ को शीर्ष स्तरीय 2 रियल्टी बाजारों में से एक के रूप में उभरने में मदद की है। 25-50 लाख (घर चाहने वालों के 43 प्रतिशत द्वारा) की सीमा में सस्ती संपत्तियों की मांग के कारण, लखनऊ के आवासीय बाजार में मध्य-खंड में संपत्तियों के लिए वृद्धि देखी गई, लगभग 50-75 लाख रुपये (31प्रतिशत)। इसके अलावा, यह भी देखा गया कि 42 प्रतिशत घर चाहने वालों ने 3 बीएचके इकाइयों की मांग की, जो बड़े घरों के लिए वरीयता का संकेत देते हैं, और 45प्रतिशत ने 1,500-2,000 एसएफ की आकार सीमा में संपत्तियों का विकल्प चुना।

रियल एस्टेट का हुआ विस्तार

फैजाबाद रोड, गोमती नगर, वृंदावन योजना, इंदिरा नगर और सुशांत गोल्फ सिटी शहर के पांच प्रमुख सूक्ष्म बाजारों के रूप में उभरे, क्योंकि सुविधाजनक अंतर-शहर कनेक्टिविटी द्वारा समर्थित वाणिज्यिक, सरकारी और व्यावसायिक मुख्यालयों से उनकी निकटता थी। मैजिकब्रिक्स के सीईओ सुधीर पई ने रुझानों पर विस्तार से टिप्पणी करते हुए कहा, लखनऊ ने पिछले एक दशक में महत्वपूर्ण रियल एस्टेट विकास देखा है, जिससे यह भारत में शीर्ष स्तरीय 2 रियल्टी बाजारों में से एक बन गया है।

नई नौकरियों के सृजन, टेक कंपनियों और सरकार से निवेश, और कोविड लॉकडाउन के दौरान टियर 1 शहरों से रिवर्स माइग्रेशन ने शहर में आवासीय मांग को और बढ़ा दिया है। नतीजतन, लखनऊ घर चाहने वालों के लिए रोमांचक संभावनाएं प्रस्तुत करता है और हम घर की तलाश में और उसके बाद भी ग्राहकों की सुविधा बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

आवासीय मांग बढ़ी

मैजिकब्रिक्स के हेड ऑफ मार्केटिंग देवर्षि आर. गांगुली ने कहा, सभी श्रेणियों में बढ़ती आवासीय मांग को पूरा करने के लिए 6800 प्लसा लिस्टिंग के साथ लखनऊ मैजिकब्रिक्स के लिए खास है। हमारे अनुभव ने हमें ग्राहकों की जरूरतों और सांस्कृतिक बारीकियों के बारे में गहरी जानकारी दी है, जो हमें घर खरीदने की यात्रा और उसके बाद भी पसंद का भागीदार बनाती है। भविष्य की संभावनाओं और शहर की क्षमता से उत्साहित, हमने एक मल्टी- मीडिया मार्केटिंग अभियान अपना शहर, अपना घर लॉन्च किया है, जो लखनऊ की भावना का जश्न मनाता है और यह घर चाहने वालों के लिए पसंद का घर है।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here