बरेली में ट्रक से तेज रफ्तार कार टकराई, एक साथ तीन दोस्तों की मौत, शवों को निकालने करनी पड़ी मशक्कत

146
A speeding car collided with a truck in Bareilly, three friends died simultaneously, had to struggle to remove the dead bodies
देर शाम तक पीएम नहीं होने से परिजनों ने किया हंगामा।

बरेली। यूपी के बरेली जिले में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, इस हादसे में एक साथ तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दोस्त नैनीताल से घूमकर बरेली लौट रहे थे।यह हादसा बरेली-नैनीताल हाईवे पर हुआ। पुलिस के अनुसार एक तेज रफ्तार कार एक ट्रक में पीछे जा घुसी। मरने वालों में नोएडा में जॉब करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर राहुल, दिल्ली में तैनात CISF के दरोगा संतोष और 1 युवती दीप शिखा शामिल हैं।

कार में मौजूद बैंक कैशियर केशव गंभीर रूप से घायल है। उन्हें पुलिस ने सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती कराया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से कबाड़ हो गई। शवों को कार का दरवाजा तोड़कर बाहर निकला गया। वहीं देर शाम तक पीएम नहीं होने से परिजनों ने किया हंगामा।

तीनों दोस्तों ने एक साथ की थी पढ़ाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक राहुल के पिता अशोक जायसवाल ने बताया, “तीनों दोस्तों ने नोएडा में रहकर एक साथ इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। संतोष और केशव कभी घर पर नहीं आए। लेकिन, राहुल अक्सर जब भी घर रहता था तो वह उनसे बात करता रहता था। तीनों एक साथ ही घूमने के लिए नैनीताल गए थे। पिता अशोक ने कहा कि सड़क हादसे में मरने वाली युवती कौन है? उसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई। दरअसल, लॉकडाउन के बाद से राहुल घर से ही ऑनलाइन वर्किंग करता था। वो नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। संतोष पहले रेलवे में भर्ती हुआ। इसके बाद CISF में सब इंस्पेक्टर का चयन हुआ। केशव शाहजहांपुर में बैंक में कैशियर है। उन्होंने बताया कि केशव के परिवार ने ही सुबह हादसे की जानकारी सबसे पहले दी थी।

9 फरवरी को हुई थी राहुल की शादी

राहुल के पिता अशोक जायसवाल किसान हैं। उन्होंने बताया कि राहुल की शादी को अभी 1 साल भी नहीं हुआ। राहुल की 9 फरवरी 2021 को शादी हुई थी। अब बेटे की मौत के बाद पूरा परिवार टूट गया। वही दरोगा संतोष कुमार की अभी शादी नहीं हुई है, कुछ समय बाद ही संतोष की शादी होनी थी। बहेड़ी पुलिस ने बताया, “सुबह में करीब 4 बजे नैनीताल-बरेली हाईवे पर लोधीपुर चौक के पास हादसा हुआ है।

तेज गति से आ रही कार पीछे से ट्रक में जा घुसी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह मशक्कत कर घायलों को बाहर निकाला गया। खून से लथपथ लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं देर शाम तक पोस्टमार्टम नहीं होने से परिजनों ने पीएम हाउस पर काफी हंगामा कर दिया, परिजनों को पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह से समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here