रफ्तार ने ली जान: तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकराई दंपति समेत तीन की मौत, 2 घायल

223
Raftaar took his life: Three killed, 2 injured, including couple collided with speeding car container
कार की रफ्तार तेज होने के कारण हादसे में कार सवार दंपती समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

औरैया। यूपी के औरैया जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई,जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इटावा से कानपुर की ओर जा रही कार औरैया कोतवाली क्षेत्र के मिहौली गांव के सामने हाईवे पर आगे चल रहे कंटेनर में जा घुसी। कार की रफ्तार तेज होने के कारण हादसे में कार सवार दंपती समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के शव पोस्टमार्म के लिए और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। मैनपुरी जिले के अग्रवाल गली करहल रोड, मैनपुरी निवासी संतोष गुप्ता हृदय रोग से पीड़ित थे। सोमवार को वह पत्नी किरन गुप्ता व बेटे आकाश गुप्ता, पुत्री आरती गुप्ता, रेनू गुप्ता के साथ कानपुर जा रहे थे।

घायलों को सैफई किया रफर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही ये लोग कार से बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से कानपुर-इटावा हाईवे पर उतरे, तभी मिहौली के पास पहुंचते ही कार कंटेनर में पीछे से जा टकराई। हादसे में आरती (22), संतोष (46), किरन (44) की मौके पर मौत हो गई। जबकि बेटा आकाश व रेनू घायल हो गई।एसपी चारू निगम समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर घायलों को सैफई रेफर किया गया है। एसपी ने बताया कि संतोष का परिवार कानपुर इलाज के लिए जा रहा था। सुबह साढ़े आठ बजे के करीब हादसा हुआ है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here