लखनऊ, बिजनेस डेस्क। गोदरेज ग्रुप की प्रमुख कंपनी, गोदरेज एंड बॉयस की व्यावसायिक इकाई, गोदरेज अप्लायंसेज अपने ‘दिल बोले वॉउ’ अभियान के साथ अपने ग्राहकों के लिए इस त्योहारी सीजन की रौनक बढ़ाने का वादा करता है। इस सीजन में नया उपकरण खरीदने के इच्छुक नए ग्राहकों के लिए इस अभियान के जरिए 100 प्लस नए मॉडल्स और उपभोक्ता ऑफर्स की व्यापक रेंज की पेशकश की गई है। विभिन्न श्रेणियों में प्रीमियम उत्पादों की बढ़ती मांग को देखते हुए, ब्रांड ने इऑन वेलवेट सीरीज की नई रेंज लॉन्च की है जिसमें एडवांस्ड कंट्रोल्स के साथ साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर्स और सुस्थापित जर्मशील्ड टेक्नोलॉजी, एडवांस्ड लूक्स एवं बैक पैनल कंट्रोल्स के साथ टॉप लोड वॉशिंग मशीन शामिल हैं।
नैनो शील्ड टेक्नोलॉजी
इसके साथ ही, इसमें 95 प्रतिशत फूड सर्फेस डिसइंफेक्शन के लिए नैनो शील्ड टेक्नोलॉजी युक्त इऑन क्रिस्टल सीरीज और सेमी-ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन्स एवं डीप फ्रीजर्स की अन्य नई रेंजेज भी शामिल हैं। इससे पहले इसी साल की शुरुआत में स्मार्ट एसी, काउंटर-टॉप डिशवॉशर और ग्लास डोर सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर सहित स्वदेशी रूप से निर्मित एसी की पूरी रेंज लॉन्च की गई थी।
ब्रांड ने हाल ही में एक अनूठी नई पेशकश – गोदरेज इंसुलीकूल भी लॉन्च किया है, जो कि एक ठोस और पोर्टेबल इंसुलिन कूलर है एवं 2 से 8 डिग्री सेल्सियस के उपयुक्त तापमान पर इंसुलिन की प्रभावशीलता को बनाए रखता है। नई पेशकशों पर टिप्पणी करते हुए, गोदरेज एंड बॉयस की सहायक कंपनी, गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, कमल नंदी ने कहा, “पिछले त्योहारी सीजन से लेकर इस अक्टूबर के बीच में, हम अपने ग्राहकों के लिए ज़्यादा विकल्पों की पेशकश करते 100 प्लस नए उत्पाद एसकेयू शामिल कर चुके होंगे।
रेफ्रिजरेटर्स में फूड डिसइंफेक्शन
यह नया पोर्टफोलियो काफी हद तक सभी श्रेणियों में प्रीमियम उत्पादों पर केंद्रित है – जिसमें साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर से लेकर टॉप एंड ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन, डबल डोर रेफ्रिजरेटर और एडवांस्ड एयर कंडीशनर तक शामिल हैं। ये प्रीमियम पेशकशें स्वास्थ्य को काफी प्राथमिकता देने वाली पेशकशें हैं जिनके पेटेंट के लिए आवेदन किया जा चुका है – जैसे कि रेफ्रिजरेटर्स में फूड डिसइंफेक्शन टेक्नोलॉजी, वॉशिंग मशीन्स में जर्म डिसइंफेक्शन या इंसुलीन के लिए विशिष्ट थर्मोइलेक्ट्रिक प्रेसिजन कूलिंग टेक्नोलॉजी।
ये तकनीकें हमारे उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य के लिए लाभदायक और सुविधाजनक हैं। इन नई पेशकशों के साथ उपभोक्ताओं को ऐसी स्कीम्स उपलब्ध कराई जा रही हैं जिनसे वो आसानीपूर्वक स्वयं को अपग्रेड कर सकें। इन पेशकशों से हमें इस त्योहारी सीजन में 50 प्रतिशत से अधिक वृद्धि हासिल करने में मदद मिलने की उम्मीद है।”
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