मुंबई -बिजनेस डेस्क। महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के प्रमुख ब्रांड, क्लब महिंद्रा ने ‘मस्त मस्त’ अभिनेत्री रवीना टंडन अभिनीत अपना नवीनतम डिजिटल अभियान शुरू किया। अभियान का एक विस्तार, ‘वी कवर इंडिया’। यू डिस्कवर इंडिया’ फिल्म इसी हफ्ते लॉन्च हुई थी। अभियान इस अंतर्दृष्टि पर आधारित है कि यदि छुट्टियां एक हवा की तरह महसूस होती हैं, तो यह उन सभी छोटी चीजों के कारण है जो माँ अपने परिवार और प्रियजनों के लिए यात्रा की योजना बनाती हैं। हॉलिडे मूड को डिकोड करने से लेकर खाने की क्रेविंग तक, हमारी #FamilyKiSuperWoman फैमिली हॉलिडे को मजेदार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करती है।
भावनात्मक पहलू को उजागर करना चाहते थे
रवीना टंडन के साथ अभियान पर अपने विचार साझा करते हुए महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी प्रतीक मजूमदार कहते हैं,”क्लब महिंद्रा 25 से अधिक वर्षों से हमारे सदस्य परिवारों को पूरे भारत में शानदार छुट्टी का अनुभव प्रदान कर रहा है। इस साल, हम एक देखभाल करने वाले परिवार ब्रांड के नरम और भावनात्मक पहलू को उजागर करना चाहते थे जो परिवार और उसकी जरूरतों को “घर की माँ” से अधिक समझता है। एक माँ जो हॉलिडे डेस्टिनेशन के लिए छुट्टी का फैसला करते समय परिवार के सदस्यों की विभिन्न जरूरतों को संतुलित करने के लिए अलग-अलग होती है, वह सब कुछ एक हवा की तरह महसूस करती है। इस अभियान के माध्यम से, हम उन छोटी-छोटी चीजों को स्वीकार करना चाहते हैं जो हमारी #FamilyKiSuperWoman ने अपने परिवार और प्रियजनों के लिए योजना बनाई है।
यह फिल्म बताती है कि कैसे रवीना टंडन की “क्लब महिंद्रा सदस्यता” उनके परिवार की विभिन्न छुट्टियों की जरूरतों को पूरा करती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्लब महिंद्रा के 100+ रिसॉर्ट्स की ताकत,2000+ अद्वितीय, इमर्सिव अनुभव कैसे अनएक्सप्लोर स्थलों की खोज, बाहरी ट्रेल्स के साथ-साथ साहसिक गतिविधियों, शांति और आराम से घर के अंदर रहने या रिसॉर्ट में एक शानदार भोजन का आनंद लेने जैसे विकल्प प्रदान करते हैं। इसलिए ‘हर पल को जादुई बनाएं’ क्योंकि सभी माताओं और क्लब महिंद्रा को छुट्टी का सबसे अच्छा तरीका पता है!
इसे भी पढ़ें…