केएफसी इंडिया ने ‘KFC BuckETH’’ के रूप में ब्लॉक चेन पर की सबसे शानदार बकेट की पेशकश

191
KFC India Offers Best Bucket on Block Chain in the form of 'KFC BuckETH'
यही नहीं, विजेता को सालभर केएफसी के स्वाद का आनंद भी मिलेगा, एक साल केएफसी के मुफ्त सप्लाई के रूप में।

केएफसी बना वेब 3.0 पर मौजूदगी दर्ज कराने वाला भारत का पहला QSR ब्रांड

नईदिल्ली -बिजनेस डेस्क  दुनिया का सबसे स्वादिष्ट चिकन बनाने वाला ब्रांड, केएफसी, एक बार फिर अपने प्रशंसकों को लुभाने के लिए तैयार है। इस बार केएफसी ने अपने आइकॉनिक बकेट को वर्चुअल दुनिया में पेश किया है। ब्रांड ने ट्रेंडी और कलेक्टबल एनएफटी (NFT) – KFC BuckETH” पेश किया है और इसी के साथ, ऐसा करने वाला भारत का पहला QSR ब्रांड बन गया है। इस एलान के साथ ब्रांड ने तेजी से बढ़ते वेब 3.0 पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है और ब्रांड ने अपने सिग्नेचर बकेट का नया और एक्साइटिंग वर्चुअल अवतार पेश किया है।

देशभर के उभरते कलाकारों द्वारा बनाए गए डिजाइनज के आधार पर तैयार  “KFC BuckETH” को आज इंस्टाग्राम लाइव पर अभिनेता, प्रस्तोता, लेखक एवं कॉमेडियन दानिश सेठ और फिन-फ्लूएंसर शरण हेगड़े ने ड्रॉप किया। हज़ारो की संख्या मे लोगों ने इस लाइव इवेंट को देखा। केएफसी के प्रशंसकों के पास KFC BuckETH जीतने और ब्रांड की ऐथिहासिक कहानी का हिस्सा बनने का भी मौका है।

उभरते कलाकारों ने डिजाइन किया है

KFC BuckETH के बारे में बताते हुए ब्रांड के प्रवक्ता ने कहा‘चिकन के खास स्वाद की तरह ही बकेट भी केएफसी का सिग्नेचर है। यह बकेट, ब्रांड की विरासत का प्रमाण है और हमारे ग्राहकों के कई खास पलों का अहम हिस्सा रहा है। हमारे पहले एनएफटी KFC BuckETH के रूप में नई डिजिटल दुनिया में इस बकेट को पेश करने की हमें खुशी है। इसे desh ke कई उभरते कलाकारों ने डिजाइन किया है। KFC BuckETH से केएफसी के प्रशंसकों को अनूठे तरीके से ब्रांड से जुड़ने का अवसर मिलेगा, जैसा अवसर पहले ना मिला हो ।”

ब्रांड के कुल 600 

इथेरियम ब्लॉकचेन पर Blink Digital से साझेदारी में तैयार केएफसी का अपनी तरह का पहला KFC BuckETH एकमात्र कलेक्टबल एनएफटी है और इसे OpenSea (ओपनसी) पर होस्ट किया जाएगा। यह विविध संस्कृतियों को अपने में समेटे भारत का प्रतीक है, क्योंकि इस पर जो कलाकृतियां मुद्रित हैं, उन्हें देशभर के प्रतिभावान कलाकारों ने डिजाइन किया है। हाल ही में भारत के 150 शहरों में ब्रांड के कुल 600 रेस्टोरेंट्स पहुंचने के मौके पर हर शहर के लिए एक बकेट समर्पित करते हुए, 150 अनूठे बकेट डिजाइन करने के लिए इन कलाकारों को साथ लाया था। KFC BuckETH पर इन अनूठे डिजाइनज की झलक है और यह भारत में ब्रांड के सफर का सच्चा प्रतिनिधित्व करते हुए जश्न मनाता है|

अपनी स्टोरीज पर पोस्ट कीजिए

केएफसी के प्रशंसकों को केएफसी चिकन के लिए अपना प्यार दर्शाते हुए KFC BuckETH पाने का मौका मिल सकता है। केएफसी इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल @kfcindia_official पर जाइए और स्टोरीज में उपलब्ध Ultimate Chicken Lover Checklist का स्क्रीनशॉट लीजिए। जिफ, इमेज या टेक्स्ट के जरिये उस चेकलिस्ट को भरिए और केएफसी को टैग करते हुए उसे अपनी स्टोरीज पर पोस्ट कीजिए। एक भाग्यशाली विजेता, और परम केएफसी प्रेमी को KFC BuckETH पाने का मौका मिलेगा। यही नहीं, विजेता को सालभर केएफसी के स्वाद का आनंद भी मिलेगा, एक साल केएफसी के मुफ्त सप्लाई के रूप में। ज्यादा जानकारी के लिए केएफसी के इंस्टा पेज को फॉलो कीजिए।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here