मथुरा: प्रेम प्रसंग में बाधा बने पति को पत्नी बच्चों के सामने जिंदा जलाया

181
Mathura: Husband burnt alive in front of wife's children, becoming a hindrance in love affair
महिला ने अपने प्रेमी के लिए अपने पति के उपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।

मथुरा। धर्म नगरी मथुरा से एक रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के लिए अपने पति के उपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। यह उसने इसलिए किया क्योंकि पति उसे प्रेमी से बात करने से रोकता-टोकता था। इसका खुलासा मृतक के बच्चे ने पुलिस के सामने किया।

यह दिल दहला देने वाला हादसा मीनानगर इलाके बरहाना के मौजा मीनानगर गांव का है। महिला ने प्रेम प्रसंग में बाधक बने पति को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था। पड़ोसियों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के भाई ने आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 40 वर्षीय चमन दिल्ली डवलपमेंट ऑथोरिटी डीडीए में काम करता था।

वहां वह पत्नी रेखा एवं दो बेटी एवं एक बेटे के साथ कुछ समय किराए के मकान में रहा था। उस दौरान उसकी पत्नी का किसी युवक से प्यार हो गया। आरोप है कि चमन, रेखा के प्रेम प्रसंग का विरोध करता था। उसी को लेकर घटना से एक दिन पूर्व उनका विवाद हुआ था। आरोप है कि इससे आक्रोशित होकर सोमवार की सुबह रेखा ने पति चमन पर उस समय पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जब वह सुबह गहरी नींद में सो रहा था। इससे वह बुरी तरह जल गया।

बेटे ने खोली पोल

पुलिस को मृतक के बेटे ने बताया कि जब पापा आग से घिरे थे तो हमने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया तो मम्मी उन्हें धमकाते हुए दूसरे कमरे में ले गई। आग से घिरे चमन को पड़ोसियों ने किसी तरह से बाहर निकाला और उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चमन ने दम तोड़ दिया।

मृतक चमन के पुत्र मयंक ने बताया कि मम्मी अक्सर फोन पर बातें करती रहती थीं। बताया कि दिल्ली में रहने के दौरान वहां एक अंकल से मम्मी की दोस्ती हो गई थी। जिसका पापा ने विरोध किया था। विवाद के बाद पापा ने हम लोगों को गांव मीनानगर भेज दिया था। दर्दनाक घटना में चमन की मौत के बाद उसके भाई अमर सिंह ने भाई की आग लगाकर हत्या करने वाली अपनी भाभी रेखा के खिलाफ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर अनुज राणा ने बताया कि आरोपित महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here