चांदी व्यापारी की पत्नी से दोस्ती करने भाजपा नेता ने गोली मारकर की हत्या, लाश फेंकते समय पकड़े गए

217
Meerut shocked by double murder: Retired constable's wife and granddaughter murdered by slitting their throats
रिटायर्ड हेड कांस्टेबल रतन सिंह सिरोही की पत्नी और नातिन की गला रेत कर हत्या की गई है।

आगरा। आगरा के सिकंदरा में शुक्रवार तड़के चांदी व्यापारी की भाजपा कार्यकर्ता ने हत्या कर दी। गाड़ी में गोली मारने के बाद गांव अरसेना के जंगल में गला काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया। सिर को पॉलिथीन में रखकर कार में डाल दिया। इसी दौरान गश्त करती पुलिस ने कार को खड़ा देख चेक किया तो पिछली सीट पर सिर पड़ा देख पुलिस वालों के होश उड गए। आरोपी भाजपा नेता और उसके भतीजे को पकड़ लिया गया है।

सिकंदरा पुलिस शुक्रवार तड़के साढ़े तीन बजे अरसेना गांव में गश्त कर रही थी। गांव से लगे जंगल में कार और दो युवकों को खड़ा देखा तो रुक गई। कार के बाहर खड़े युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने उनको पकड़ लिया। कार की तलाशी ली तो उसमें पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर रखा देख हाेश उड़ गए।

हत्या के बाद सिर काटा

सीओ हरी पर्वत एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि पकड़े गए युवक ने अपना नाम टिंकू भार्गव बताया। वह बेलनगंज का रहने वाला। उसके साथ भतीजा भी था। हत्या लोहामंडी के तरकारी वाली गली निवासी नवीन वर्मा की हुई। वह चांदी व्यापारी थे। पूछताछ में बताया कि टिंकू की नवीन से दोस्ती थी। उसके घर पर भी आना जाना था। गुरुवार रात को उसने नवीन को बहाने से अपने पास बुलाया। उसे गाड़ी में लेकर गए। आरोपियों ने बताया है कि गाड़ी में कनपटी पर गोली मारकर नवीन की हत्या कर दी। इसके बाद गांव अरसेना लेकर आए थे। शव को ठिकाना लगाना चाहते थे। उसके साथ भतीजा भी था, कार रोकने के बाद शव नीचे उतारा और चाकू से गला काट दिया।

पहचान छिपाने कपड़े उतारे

आरोपियों ने पहचान छिपाने के लिए मृतक के कपड़े भी उतार दिए थे, जिससे पहचान न हो सके। कार में सिर को पॉलिथीन में लपेट कर रख लिया था। जिसे ले जाने ही वाले थे, इससे पहले पुलिस पहुंच गई। दोनों आरोपी पकड़ लिए गए हैं। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस की सतर्कता पर इनाम की घोषणा की है। आरोपी टिंकू खुद को पहले भाजपा का नेता बता रहा था, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई। वह कार्यकर्ता ही है।

व्यापारी की पत्नी से दोस्ती करना था

सीओ हरी पर्वत ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला कि नवीन की शादी को कई साल हो चुके हैं। उसके दो बच्चे भी हैं। टिंकू का नवीन के घर में आना जाना था। नवीन की पत्नी से भी उसकी बातचीत हुआ करती थी। वह उसकी पत्नी से दोस्ती करना चाहता था। इसके लिए उसने नवीन को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। अपने भतीजे अनिल भार्गव को तैयार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here