संभल में दूसरे पति के सामने पहले से कर रही थी वीडियो काल पर मस्ती, इसलिए दी दर्दनाक सजा

245
Was already having fun on video call in front of second husband in Sambhal, hence the painful punishment
कि मुस्कान ने उससे शराब लेकर आने को कहा तो उसने इंकार कर दिया, इसके चलते वह अपने दूसरे पति को वीडियो कॉल करने लगी।

संभल। पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की एक डोर से जुड़ा होता है, यदि यह विश्वास की डोर टूटती है तो परिवार रूपी गाड़ी पटरी से उतर जाती है, घर में भूचाल आ जाता है। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के संभल जिले से सामने आया। यहां एक महिला पति के सामने दूसरे युवक से वीडियो काल पर मस्ती कर रही थी, इसके बाद आक्रोशित पति ने पत्नी को मार डाला। पत्नी को जान से मारने के बाद युवक घर से फरार हो गया। इसकी जानकारी होने होने पर मृतक महिला के घर के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी, वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है।

यह घटना संभल के एंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र की है। घंसूरपुर गांव के शहनवाज ने पांच साल पहले दिल्ली निवासी मुस्कान से प्रेम विवाह किया था। दो महीने पहले मुस्कान ने दूसरी शादी कर ली, सोमवार को मुस्कान अपने तीन साल के बेटे अलहम जो कि अपने पिता के पास रहता है, उससे मिलने गई थी, बच्चे से मिलने के बाद मुस्कान घर में ही बैठ गई। बताया जा रहा है कि शाहनवाज ने उससे कहा कि वह घर से चली जाए, लेकिन वह जाने के लिए तैयार नहीं थी, शहनवाज का आरोप है कि मुस्कान ने उससे शराब लेकर आने को कहा तो उसने इंकार कर दिया, इसके चलते वह अपने दूसरे पति को वीडियो कॉल करने लगी।

शव को कमरे में बंद करके भागा

जब वो वहीं बैठ कर बात करने लगी शाहनवाज को ये बात नागवार गुजरी और उसने गुस्से में आकर तकिया सुनो दबाकर उसकी हत्या कर दी, हत्या करने के बाद शव को कमरे में बंद करके मौका पाकर मासूम बेटी को लेकर घर से भाग गया। लोगों को जानकारी हुई तो वहां भीड़ जुट गई, गांव के चौकीदार शाकिर अली ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे से शव बरामद कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं पूर्व पत्नी की हत्या के बाद भाग रहे शाहनवाज को पुलिस ने हाजीबेड़ा गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है, फॉरेंसिक टीम भी देर रात गांव पहुंची और साक्ष्य जुटाए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here