Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशफर्रुखाबाद में पांच मंजिला टाइम सेंटर पर चला बुलडोजर,दुकानदार मांगते रहे मोहलत,...

फर्रुखाबाद में पांच मंजिला टाइम सेंटर पर चला बुलडोजर,दुकानदार मांगते रहे मोहलत, जानिए वजह

फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद जिले में शुक्रवार को जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की चौक में बने पांच मंजिला टाइम सेंटर पर शुक्रवार शाम को बुलडोजर ने ध्वस्त कर दिया। इस दौरान कुछ दुकानदार सिटी मजिस्ट्रेट से कुछ और मोहलत मांगते रहे, लेकिन प्रशासन ने उनकी एक नहीं सुनी। इस कार्रवाई की वजह से सड़क पर लंबा जाम गया, जाम को खुलवाने में पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।

चारों तरफ जाम लग गया

मालूम हो कि सिटी मजिस्ट्रेट दीपाली भार्गव, ईओ रविंद्र कुमार पुलिस बल के साथ चौक पर पहुंचे। सिटी मजिस्ट्रेट ने टाइम सेंटर के मालिक कृष्ण कांत गुप्ता से समय सीमा समाप्त होने की बात कही। इस पर वह हाथ जोड़कर दो दिन का समय मांगते रहे। उनका कहना था कि काफी सामान रह गया है। उसे निकाल लेने दें, मगर सिटी मजिस्ट्रेट ने समय खत्म होने की बात कहकर बुलडोजर चलवाना शुरू कर दिया। चौक पर तमाशबीनों की भीड़ लगने से चारों तरफ जाम लग गया। लोहाई रोड, नेहरू रोड और किराना बाजार की ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

वहां मौजूद पुलिस बल के जाम खुलवाने में हाथ-पांव फूल गए। कुछ ही देर में जेसीबी ने इमारत के पिलर को छोड़ अन्य हिस्सा गिरा दिया। ईओ रविंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह पूरी इमारत गिरा दी जाएगी। बड़े हैमर लगाकर लिंटर और आसपास के शटर आदि रात में ही ध्वस्त किए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments