रिश्तों का कत्ल:आगरा में गहरी नींद में सो रही पत्नी को पति ने सुलाई मौत की नींद, वजह यह बताई

444
Killing of relationships: Husband sleeping to his wife sleeping in deep sleep in Agra, told the reason for her death
गांव लोहकरेरा निवासी प्रीति की शादी दिसंबर 2021 को नगला हवेली निवासी उपेंद्र सिंह से हुई थी।

आगरा। वि​श्व के सबसे बड़े प्रेम की निशानी आगरा में एक पति ने अपनी प​त्नी को उस समय मौत की नींद सुला दी, जब वह गहरी नींद में सा रही थी। दरअसल पत्नी के हत्यारे आरोपी पति की किसी और महिला से संबंध बन गए थे, इसलिए पत्नी को अपनी मोहब्बत की राह से हटाने के लिए उसे मौत की नींद सुला दी।

इस अपराध का खुलासा उस समय हुआ जब महिला का ससुर उसे लहूलुहान हालत में देखा तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पीएम के लिए पंचनामा के बाद भेज दिया। वहीं आरोपी पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक साल पहले हुई थी शादी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला थाना न्यू आगरा के नगला हवेली का है। गांव लोहकरेरा निवासी प्रीति की शादी दिसंबर 2021 को नगला हवेली निवासी उपेंद्र सिंह से हुई थी। वहीं सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्यनारायण का कहना है कि उपेंद्र सिंह के किसी दूसरी युवती से प्रेम संबंध थे। इसका पता प्रीति को चल गया था। इस वजह से घर में झगड़े हो रहे थे।

इसके बाद उपेंद्र ने रविवार तड़के 4:00 बजे सोते समय प्रीति पर धारदार हथियार से वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। घर की छत पर सो रहे उपेंद्र के पिता सुबह जागे तो बहू का शव पड़ा हुआ मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उपेंद्र को हिरासत में ले लिया गया है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here