आश्रम-3 वेब सीरीज में ईशा गुप्ता की हाट एंट्री दर्शकों के दिलों की बढ़ा रही धड़कनें, बेसब्री से इंतजार

388
Esha Gupta's hot entry in Ashram-3 web series is increasing the hearts of the audience, eagerly waiting
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के आने से दर्शकों का रोमांच और बढ़ गया है, क्योंकि इसके ट्रेलर को देखकर दर्शकों की बेचैनी देखते ही बन रही है।

मनोरंजन डेस्क। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता प्रकाश झा द्वारा बनाया गया विवादित वेब सीरीज आश्रम के दोनों पार्ट काफी हीट साबित हुए थे, अब दर्शकों को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। पिछले दिनों पार्ट 3 का ट्रेलर लांच (Aashram 3 Trailer) हुआ। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। ट्रेलर में अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की इंट्री ने दर्शकों की बेचैनी को बढ़ा दिया है। वहीं आश्रम 1 और 2 में बोल्ड सीन देने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) और भी दमदार रूप से अभिनय करतीं हुई दिखाई दे रही है। ट्रेलर को देखकर माना जा रहा है आश्रम 3 बोल्ड और क्राइम सीन को लेकर अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ देगा। बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के आने से दर्शकों का रोमांच और बढ़ गया है, क्योंकि इसके ट्रेलर को देखकर दर्शकों की बेचैनी देखते ही बन रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by pooja (@bobi_deol_dashing_man)

अब दो अभिनेत्रियों के बीच होगी जंग

बोल्डनेस का डबल डोज (Aashram 3 Trailer) के ट्रेलर के आते ही दर्शक त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) को याद करने लगे हैं। फैंस का मानना है कि आश्रम वेब सीरीज की सफलता के पीछे त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) का बड़ा हाथ है। इस बार त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) या फिर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ज्यादा बोल्ड हैं यह तो वेब सीरीज देखने बाद ही पता चलेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@eshagupta143)

आश्रम 3 के ट्रेलर में अभिनेता बॉबी की भी जमकर तारीफ हो रही है। वहीं दर्शक काफी ईशा गुप्ता को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। क्योंकि ट्रेलर में ईशा गुप्ता का बॉबी देआल के साथ बोल्ड सीन्स कई सीमाएं तोड़ रहा है। आपकों बता दें कि प्रकाश झा ने इस वेब सीरीज के जरिए दर्शकों को धर्म के ठेकों पर होने वाले अपराध को बड़े ही रोचक ढंग से दिखा रहे है।

Esha Gupta's hot entry in Ashram-3 web series is increasing the hearts of the audience, eagerly waiting

ट्रेलर ने मचाया धमाल

धर्म और राजनीति का जो अनोखा संगम किया गया है, वह हकीकत में काफी सटीक बैठता है। वहीं दर्शकों में बॉबी देओल के साथ त्रिधा चौधरी के लिए सबसे ज्यादा क्रेज दिख रहे हैं। आश्रम 3 के ट्रेलर रीलीज होते ही फैंस यू ट्यूब पर बेबाकी के साथ अपनी राय रख रहे हैं। एक फैंस ने लिखा है कि बॉबी देओल बुरे एक्टर नहीं हैं। उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत है। वहीं एक दूसरे फैंस ने लिखा है कि ट्रेलर में त्रिधा केवल एक सेकंड के लिए दिख रही हैं, उम्मीद उनके आगे भी सीन्स होंगे। वहीं दर्शकों के डिमांड है बाबा के साथ त्रिधा चौधरी इंटिमेट सीन होने चाहिए। एक ने लिखा है कि वह त्रिधा चौधरी को देखने के लिए ही आश्रम 3 के ट्रेलर को देखा है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here