कन्नौज:खेत जुतवाने गए युवक का गांव के बाहर टुकड़ों में मिला शव, ट्रैक्टर मालिक पर हत्या का आरोप

184
Kannauj: Dead body of a young man who went to plow the field was found in pieces outside the village, tractor owner accused of murder
खून के निशानों के सहारे परिजन पास ही स्थिति झाड़ियों तक पहुंच गए।

कन्नौज। इत्र नगरी कन्नौज में उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव के बाहर एक किसान का शव कई टुकड़ों ​में मिला। किसान का शव देख उसके घर में कोहराम मच गया। यह मामला कन्नौज जिले के सौरिख क्षेत्र का है। ग्राम गोरखपुर निवासी किसान विश्वप्रताप सिंह उर्फ समर पाल (40) सोमवार की सुबह सात बजे गांव के ही एक युवक का ट्रैक्टर व रोटावेटर लेकर खेत जुतवाने के लिए गया था। शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने ट्रैक्टर मालिक से पूछताछ की।

ट्रैक्टर मालिका ने कोई जानकारी नहीं होने की बात कही, मंगलवार दोपहर खोजबीन करते हुए परिजन खेत पर पहुंचे तो वहां पर खून पड़ा देखा। पास में ही मोबाइल व गुटखे के पाउच मिले। खून के निशानों के सहारे परिजन पास ही स्थिति झाड़ियों तक पहुंच गए।

पुआल से ढका था शव

खेत के किनारे झाड़ियों घास फूस व पुआल से ढंका हुआ विश्वप्रताप का शव टुकड़ों में मिला। शव मिलने की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने ट्रैक्टर मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। सीओ शिव कुमार थापा, प्रभारी निरीक्षक मदन गोपाल गुप्ता पुलिस टीम के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक के पिता राजपाल सिंह ने गांव के दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here