मैनपुरी में पुलिस चौकी के सामने बालू से भरा ट्रक कार पर पलटा, नवविवाहित दंपति की मौत

563
A truck full of sand overturns on the car in front of the police post in Mainpuri, the death of the newly married couple
कार को कटर से काटकर दोनों को निकाला गया। निकालने के बाद पता चला दोनों की मौत हो चुकी थी।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले के दन्नाहार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यह हादसा मैनपुरी-इटावा मार्ग पर किरतपुर पुलिस चौकी के सामने हुआ यहां बालू से भरा ट्रक पलट गया। जिसके नीचे एक कार दब गई। कार में पति-पत्नी सवार थे। उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद मार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने जाम खुलवाया। वहीं चुनाव ड्यूटी में लगे सीआरपीएफ के जवानों ने काफी मशक्कत करने के बाद बालू के ट्रक को हटवाया।

कार को काटकर निकाले शव

हादसे के फंसे दंपित को निकालने के लिए कार को कटर से काटकर दोनों को निकाला गया। निकालने के बाद पता चला दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी है। हादसा इतनी भीषण था कि मौके पर मंजर देखकर लोग सहम गए। ट्रक के नीचे दबकर कार पूरी तरह पिचक गई। दोनों शव बुरी तरह कुचल गए।

ढाई महीने पहले हुई थी शादी

मृतकों की शिनाख्त करन कुमार बघेल निवासी नई बस्ती आगरा रोड और उनकी पत्नी मिथिलेश के रूप में हुई है। दोनों की शादी बीते वर्ष 28 नवंबर को हुई है। शुक्रवार को एक शादी समारोह में शामिल होकर लखनऊ से आ रहे थे। उनके मौत की खबर जब घर पहुंची तो पति —पत्नि के घर कोहराम मच गया परिजन भागते हुए पहुंचे। पुलिस ने देर शाम शवों का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को आंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here