जब चाचा को भतीजी से हुआ प्यार तो घर से लेकर हुआ फरार,फिर दोनों की धुनाई के बाद हुई शादी

259
When uncle fell in love with niece, he ran away from home, then both of them got married after thrashing
प्रेमिका की गोदभराई की सूचना पर चंडीगढ़ से पहुंचा प्रेमी युवती को लेकर घर से फरार हो गया।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई। यहां एक युवक को अपनी भतीजी से प्रेम हो गया, जैसे ही इसकी जानकारी जब परिवार को हुई घर में हड़कंप मच गया।इसके बाद घर वालों ने घर की इज्जत बचाने के लिए युवती की शादी दूसरी जगह तय कर दी। इसी दौरान चाचा युवती को लेकर घर से गायब हो गया। मालूम हो कि युवती की कुछ दिन पहे गोदभराई हो चुकी थी। वहीं युवती के चाचा के साथ फरार होने से घर में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं जब परिजनों की पहल पर आरोपित चाचा को पकड़ा तो दोनों की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस और प्रधान की मदद से दोनों का विवाह संपन्‍न कराया गया। परिजनों के अनुसार रिश्ते में प्रेमी – प्रेमिका आपस में चाचा भतीजी लगते हैं। यह मामला मछलीशहर कोतवाली के एक गांव मे प्रेमिका की गोदभराई की सूचना पर चंडीगढ़ से पहुंचा प्रेमी युवती को लेकर घर से फरार हो गया। खोजबीन में पकड़े जाने के बाद परिजनों ने दोनों की पिटाई कर दी। अंत में पुलिस व प्रधान की दखल के बाद दोनों का विवाह तय हो गया।

मालूम हो कि चाचा और भतीजी की प्रेम प्रसंग की चर्चा काफी सुर्खियों में रही। दोनों के परिजनों को मामले की जानकारी होने पर भारी विरोध के बाद युवक को चंडीगढ़ कमाने के लिए भेज दिया और युवती का विवाह सिकरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में तय कर दिया। शनिवार को युवती की गोदभराई की रस्‍म हुई। गोदभराई की सूचना चंडीगढ़ में जब प्रेमी को लगी तो वह तुरंत ट्रेन में सवार होकर घर पहुंच गया। घर से गोदभराई के बाद देर रात प्रेमिका को लेकर वह फरार हो गया।

घर वालों ने दोनों को जमकर धुना

युवती के घर से भागने की जानकारी जब परिजनों को हुई तो दोनों की खोजबीन में लग गए। रविवार सुबह दोनों को बगल गांव से एक घर में बरामद होने पर दोनों के परिजन लाठी डंडा लेकर मारपीट पर आमादा हो गए। घटना की सूचना पर पहुंचे प्रधान ने दोनों पक्षों को समझाकर घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची 108 नंबर पुलिस दोनों को लेकर कोतवाली पहुंची। कोतवाली में भी दोनों के परिजनों में काफी बहस हुई। अंत में प्रधान व पुलिस के समझाने पर दोनों के परिजन दोनों के विवाह के लिए राजी हो गए। मामले के बाबत वरिष्ठ उपनिरीक्षक राम प्रवेश कुशवाहा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला कोतवाली पहुंचा था किंतु दोनों के परिजन विवाह के लिये राजी हो गए और दोनों को लेकर घर चले गए।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here