भदोही में एक मजबूर मां ने डेढ़ साल के बेटे के साथ लगाया मौत को गले, जानिए वजह

137
In Bhadohi, a forced mother embraced death with one and a half year old son, know the reason
डेढ़ साल का मासूम और उसकी मां फंदे से झूल रही थी। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

भदोही। यूपी के भदोही जिले में शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ मौत को गले लगा लिया। मां ने पहले फंदा लगाकर बेटे को लटका दिया इसके बाद खुद फंदे से झूल गई। मां बेटे की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छाबीन में जुटी है।

यह घटना भदोही कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ पुलिस चौकी इलाके में स्थित सरायछत्रशाह गांव की है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात एक मां डेढ़ वर्षीय पुत्र के साथ खाना खाने के बाद कमरे में सोने के लिए चली गई। इसके बाद सुबह दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले। अंदर से कोई हलचल नहीं होने पर परिजनों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजे में बने छेद से देखने पर पता चला कि पिंकी बड़ेर से रस्सी के सहारे लटक रही है। इसकी जानकारी घर वालों ने तुंरत पुलिस को दी । महिला के सुसाइड की सूचना मिलने से पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का नजारा देखकर सब दंग रह गए। डेढ़ साल का मासूम और उसकी मां फंदे से झूल रही थी। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सरायछत्रशाह गांव निवासी पिंकी (23) रात में खाना खाकर अपने पुत्र आयुष को लेकर सोने के लिए कमरे में गई। उसका पति बाहर ही परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सोया था। सुबह परिवार के लोगों का शोरगुल सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। सीओ प्रियांक जैन के साथ पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। सीओ का कहना है कि दोनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।मायके पक्ष वालों ने बेटी और मासूम की हत्या का आरोप लगाया है। कहा कि उसकी बेटी की आए दिन पिटाई की जाती थी। मारपीट कर ही दोनों की हत्या की गई है और साजिश के तहत फंदे से लटकाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here