गाजीपुर में नवविवाहिता की गला रेतकर हत्या,नहीं हो सकीं शिनाख्त

181
Newlyweds were murdered by slitting their throats in Ghazipur, could not be identified
आरोपितों ने महिला की पहचान छिपाने के लिए सिर और धड़ को अलग-अलग फेंका गया है।

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर जिले में एक नव विवाहिता का शव मिला है। बाडी से 15 फीट दूर सिर पड़ा हुआ था। महिला का दो हिस्सों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मरदह थाना के भोजापुर गांव में बुधवार की दोपहर बगीचे में 30 वर्षीय अज्ञात विवाहिता का सिर और धड़ अलग-अलग मिला है। ग्रामीणों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। उन्होंने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव के शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस विषय में पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर देखने से यह लग रहा है कि नव विवाहिता का गला रेतकर हत्या की गई है। आरोपितों ने महिला की पहचान छिपाने के लिए सिर और धड़ को अलग-अलग फेंका गया है। बगीचे से कुछ दूरी पर ट्यूबेल पर भी खून के निशान मिले हैं।

पुलिस इसे हत्या की घटना मानकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सीओ कासिमाबाद विजय आनंद शाही ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। मामले के सभी पहलुओं की जांचकर जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा। वहीं महिला शव मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई, लेकिन कोई भी महिला की शिनाख्त नहीं कर सका। ऐसा लगता है हत्यारों ने महिला को कही और से लाकर यहां हत्या किया हो, पहचान छिपाने के लिए सिर और शरीर को अलग— अलग स्थान पर फेंका गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here