Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआजमगढ़आजमगढ़ में घर में सो रही वृद्धा की ईंट से सिर कूंच...

आजमगढ़ में घर में सो रही वृद्धा की ईंट से सिर कूंच कर हत्या, पुत्र पर हत्या का संदेह

आजमगढ। यूपी के आजमगढ़ जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां घर में सो रही एक वृद्धा की ईंट से कुचलकर हत्या कर ​दी गई। वृद्धा की हत्या से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। यह हत्या तरवां थाना क्षेत्र के महोली गांव का है। यहां घर में सो रही वृद्धा के सिर को ईंट से कूंच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सुबह जानकारी होने पर वृद्धा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मृतका के पुत्रों के बीच चल रहे संपत्ति विवाद को घटना की वजह मान रही है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। वहीं बड़ी बहू व मझले पुत्र को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

मालूम हो कि महोली ग्राम निवासी जीतू राम कोलकाता में रहकर प्राइवेट नौकरी करते थे। सेवानिवृत्त होने के बाद वह अपने पैतृक घर आकर रहने लगे। जीतू राम का बड़ा पुत्र कोलकाता में ही नौकरी करता है और मंझला पुत्र ओमप्रकाश घर पर रहकर खेती करता है। सबसे छोटा पुत्र सुनील दिल्ली में काम धाम करता है।ग्रामीणों की मानें तो जीतू राम की संपत्ति के बंटवारे को लेकर तीनों पुत्रों में विवाद चल रहा है।

जीतू राम अपने बड़े पुत्र के परिवार के साथ रहते थे, जबकि उनकी 65 वर्षीय पत्नी इमरती देवी मझले पुत्र ओमप्रकाश के साथ रहती थीं। सोमवार की रात जीतू व इमरती देवी एक ही स्थान पर सोए थे। रात में किसी समय इमरती के सिर पर ईंट से घातक प्रहार कर दिया गया। सुबह परिजनों ने चारपाई पर लहूलुहान देखा। जीतू राम मौके पर मौजूद नहीं थे। आनन-फानन वृद्धा को डॉक्टर के पास ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टर ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीयणों से घटना की सूचना मिलते ही तरवां थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मृतका की बड़ी बहू व मझले पुत्र ओमप्रकाश को भी पूछताछ के लिए थाने ले गई है। वहीं मझले पुत्र ओमप्रकाश ने अपनी भाभी व दो भतीजों पर हत्या का आरोप लगाया है।

इस विषय में में क्षेत्राधिकारी लालगंज मनोज रघुवंशी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। मृतका के पति भी गायब हैं। कड़ियां जोड़ी जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments