रामपुर में बड़ा हादसा: कैंटर ने कार को मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत

387
Major accident in Rampur: Canter hit car, five killed
आपकों बता दें कि यूपी में अलग-अलग हादसों में 14 लोगों की मौत हो गई।

रामपुर। यूपी के रामपुर जिले में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यह घटना रामपुर के सिविल लाइंस थाना इलाके के अजीतपुर बाइपास पर हुई। शनिवार सुबह एक इको कार में छह लोग सवार होकर बरेली से मुरादाबाद की ओर जा रहे थे। इस दौरान अजीतपुर बाइपास पर मुरादाबाद की ओर से आ रहे एक डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी। आपकों बता दें कि यूपी में अलग-अलग हादसों में 14 लोगों की मौत हो गई।

हादसा इतना भयानक था कि पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य घायल महिला का उपचार किया जा रहा है।स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस घायलों को लेकर अस्पताल भागी डाूक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि इस हादस में घायल एक महिला का इलाज जारी है।

प्रतापगढ़ में कंटेनर से टकराई कार, प्रोफेसर मां बेटी की मौत

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बड़ी चकिया बाईपास की यह घटना है। जहां भदोही से दो कारों में सवार होकर शनिवार की सुबह 5 बजे एक परिवार लखनऊ आ रहा था। आगे चल रही गाड़ी बड़ी चकिया बाईपास के पास पहुंची थी। तभी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में वह लखनऊ की तरफ से आ रही कंटेनर से टकरा गई। हादसे में गाड़ी में बैठे चारों लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।पीछे से दूसरी कार से आ रहे मनोज श्रीवास्तव ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस चारों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गई।

जहां पर डॉक्टर्स ने प्रयागराज की सीएमपी डिग्री कॉलेज की प्रोफेसर अर्चिता श्रीवास्तव और उनकी बेटी को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य दो घायलों को इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया। इसके अलावा पीलीभीत मिर्जापुर और अंबेडकर नगर में भी हुए हादसे में एक लोगोें की मौत हो गई। इससे पहले सुबह बाराबंंकी मदिर जा रहे श्रद्धालु की ट्रैक्टर ट्राली में ट्रक ने टक्कर मारी थी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई ​थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here