लखनऊ- बिजनेस समाचार। महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के प्रमुख ब्रांड, क्लब महिंद्रा अपने ‘जाना कहाँ है’ कैंपेन के जरिए उत्साही पर्यटकों तक पहुंचा। यह कैंपेन शेरशाह सेलिब्रिटी सिद्धार्थ मल्होत्रा पर अभिनीत है। यह अभियान लोगों की यात्रा करने और पर्यटन स्थलों की तलाश करने के साथ-साथ नए रोमांच में शामिल होने की इच्छा को दर्शाता है। वीडियो में सिद्धार्थ और उनके दोस्त एडवेंचर एक्टिविटी को चुनकर ‘जाना कहां है’ का फैसला करते नजर आ रहे हैं। जबकि सिद्धार्थ के दोस्तों के लिए यह नया है, सिद्धार्थ ने खुद क्लब महिंद्रा के माध्यम से उनमें से अधिकांश का अनुभव किया है।
धर्मशाला में पैराग्लाइडिंग
कंडाघाट में जिपलाइनिंग से लेकर कान्हा में जंगल सफारी, अष्टमुडी में हाउस बोटिंग और धर्मशाला में पैराग्लाइडिंग तक, हमारे दिलों की धड़कन सिद्धार्थ और अधिक की तलाश में हैं। वीडियो के अंत में हमारे अनुभवी यात्री को भी दिखाया गया है और आखिरकार उनके दोस्त क्लब महिंद्रा मुन्नार में ट्रेकिंग करने का निर्णय लेते हैं। अभियान पर टिप्पणी करते हुए, प्रतीक मजूमदार, मुख्य विपणन अधिकारी, महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड, कहते हैं, “लोगों में घुमने-फिरने की अत्यधिक तीव्र इच्छा होती है।
वे नए अनुभवों को आजमाने और ऑफ-बीट के साथ-साथ नये-नये स्थानों की यात्रा करने के लिए उत्सुक होते हैं। और, भारत में 70 प्लस क्लब महिंद्रा रिसॉर्ट्स के साथ, ब्रांड प्रत्येक व्यक्ति के लिए 2000 से अधिक अविस्मरणीय अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है। इसलिए, हम आपके लिए अपना ‘जाना कहां है’ अभियान लेकर आए हैं, क्योंकि आपको केवल इसे तय करके चुनाव करनाा है।”जैसे सिद्धार्थ वीडियो में कहते हैं, ‘डेस्टिनेशन तो बहुत बाकी है मेरे दोस्त’ इसलिए आपको और आपके परिवार को ‘जाना कहां है’ का फैसला करना है।
इसे भी पढ़ें..
- मुकेश अंबानी को लगा झटका ! गौतम अडाणी बने एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन
- यूपी: सूर्यास्त के बाद भी अब हो सकेगा पोस्टमार्टम, आदेश जारी
- वैक्सीनेशन बढ़ाने को लेकर अनूठा आदेश: अब कोरोना का टीका लेने के बाद ही मिलेगा डीजल-पट्रोल