बिजनेस डेस्क। सबसे बड़ी खाद्य एवं एफएमसीजी कंपनियों में से एक और भारत की प्रमुख खाद्य तेल कंपनी, अदाणी विल्मर लिमिटेड (एडब्ल्यूएल) ने फॉर्च्यून पहली धार फर्स्ट-प्रेस्ड मस्टर्ड ऑयल के लॉन्च की घोषणा की है। यह लॉन्च, सरसों के तेल की श्रेणी के स्तर को बढ़ाकर एक प्रीमियम उत्पाद पेश करेगा, जो असाधारण स्वाद, शुद्धता और परंपरा के प्रशंसक ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करेगा।
इस ब्रांड के फर्स्ट-प्रेस्ड सरसों के तेल का लॉन्च उपभोक्ताओं को उत्पाद के मूल तत्व के करीब ले जाएगा, जिसे पारंपरिक लकड़ी के कोल्हू वाली तकनीक का उपयोग कर राजस्थान से प्राप्त बेहतरीन सरसों से निकाला गया है। हल्की पेराई (जेंटल प्रेसिंग) की प्रक्रिया तेल के प्राकृतिक आवश्यक तत्वों को बरकरार रखती है और संरक्षित करती है, जिसके परिणामस्वरूप हर एक बूंद गुणवत्ता पूर्ण होती है और उपभोक्ता सरसों की वास्तविक सुगंध, गहरा प्राकृतिक रंग और ऐसे स्वाद का अनुभव कर सकते हैं जो खाना पकाने की प्रक्रिया को नई ऊंचाई तक ले जाता है।
फॉर्च्यून पहली धार फर्स्ट-प्रेस्ड ऑयल
फॉर्च्यून पहली धार फर्स्ट-प्रेस्ड ऑयल परंपराओं के पोषण और भारत की भावना को मूर्त रूप देने के फॉर्च्यून के मूल ब्रांड मूल्यों के साथ गहराई से मेल खाता है। सदियों पुरानी प्रक्रिया का उपयोग कर बनाए गए इस उत्पाद के माध्यम से, कंपनी शुद्धता और प्रामाणिकता के महत्व पर भी जोर देना चाहती है, जिससे उसके उपभोक्ताओं के लिए खाने का अनुभव बेहतर हो सके।अदाणी विल्मर के एसोसिएट वाईस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एवं सेल्स, श्री विनीत विश्वंभरन ने पोर्टफोलियो में एक नए उत्पाद का स्वागत करते हुए कहा, “हम फॉर्च्यून पहली धार फर्स्ट-प्रेस्ड मस्टर्ड ऑयल पेश करते हुए रोमांचित हैं। यह ऐसा उत्पाद है जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए सरसों के तेल के अनुभव को पुनर्परिभाषित करता है।
प्रामाणिक स्वाद लाने की पेशकश
आज के उच्च गति वाले बड़े पैमाने पर विनिर्माण के युग में, हमारा उत्पाद पूरी तरह से अलग है, जो धीमी और पारंपरिक प्रक्रिया का उपयोग कर बनाया गया खाद्य तेल पेश करता है और इसके शानदार स्वाद, समृद्ध सुगंध को बरकरार रखता है। फॉर्च्यून पहली धार हमारे मूल्यवान ग्राहकों की पसंद को पूरा करता है, और प्रामाणिक स्वाद को वापस लाने की पेशकश करता है। फॉर्च्यून पहली धार फर्स्ट-प्रेस्ड मस्टर्ड ऑयल के लिए एक व्यापक मार्केटिंग अभियान की योजना बनाई गई है, जो प्रिंट और डिजिटल चैनलों का लाभ उठाएगी। उत्पाद को दिल्ली एनसीआर, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई और बेंगलुरु में सामान्य दुकानों, आधुनिक फॉर्मेट वाले स्टोर और ई-कॉमर्स जैसे विभिन्न बिक्री चैनलों पर सुविधाजनक 1 एल बोतलों और पाउच में उपलब्ध कराया जाएगा।
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