अपर्णा यादव पहली बार जेठ धर्मेंद्र यादव के खिलाफ आज आजमगढ़ में करेंगी रोड शो, मोहन यादव भी होंगे शामिल

42
Aparna Yadav will hold a road show for the first time against brother-in-law Dharmendra Yadav in Azamgarh today, Mohan Yadav will also participate.
यादव वोट बैंक में मजबूत पैठ बनाने के लिए भाजपा और सपा ने जोर लगाया है।

आजमगढ़। सपा संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज सपा प्रत्याशी और अपने जेठ धर्मेंद यादव के खिलाफ रोड शो करेंगी, इसके साथ ही वह अपने जेठ को हराने के लिए लोगों से अपील करेंगी। दरअसल सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाली अपर्णा यादव आज दिनेश यादव उर्फ निरहुआ के लिए वोट मांगेंगी। उम्मीद है कि उनके साथ बॉलीवुड स्टार सुनील शेटटी भी रह सकते है। रोड शो में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी रहेंगे।

यादव वोट में बंटवारे की कोशिश

यादव वोट बैंक में मजबूत पैठ बनाने के लिए भाजपा और सपा ने जोर लगाया है। सपा का पूरा कुनबा आजमगढ़ में डेरा डाले हुए है। अब भाजपा ने भी दिग्गजों को चुनाव प्रचार में उतार दिया है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपर्णा यादव और मोहन यादव के जरिये यादव मतदाओं को साधने की तैयारी है। यह पहला मौका होगा, जब अपर्णा अपने परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष आजमगढ़ श्रीकृष्ण पाल ने बताया कि बृहस्पतिवार को नरौली से निकलकर रोड शो चौक के रास्ते हाफिजपुर चौराहे पर जाकर समाप्त होगा। सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के प्रतिनिधि संतोष श्रीवास्तव ने बताया कि रोड शो में मशहूर सिने तारिका अक्षरा सिंह, मनोज टाइगर के साथ ही बालीवुड के एक्शन स्टार सुनील शेट्टी के भी शामिल होने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here