प्यार: बाइक की टक्कर से बंदर के बच्चे की मौत, आक्रोशित बंदरों ने आरोपी युवक को दो घंटे तक घेरा

76
Love: Monkey's baby dies due to bike collision, angry monkeys surrounded the accused young man for two hours
युवक किसी तरह अपने हेलमेट से बंदरों पर वार कर खुद को बचाते हुए एक अस्पताल में घुस गया।

वाराणसी। यूपी के वाराणसी से एक अनोखी घटना सामने आई, यहां एक बाइक की टक्कर लगने से एक बंदर के बच्चे की मौत हो गई और बाइक चालक भी सड़क पर गिरकर घायल हो गया। यह देख बड़ी संख्या में बंदरों का झुंड मौके पर जुट गया और युवक को अपनी जान बचाकर एक अस्पाल में भागना पड़ा। वहीं पीछे पीछे बंदर भी अस्पताल के बाहर जाकर जमा हो गए, करीब दो घंटे तक युवक अस्पताल में छिपा रहा, बंदरों के जाने के बाद ही युवक अस्पताल से ​बाहर निकला।

यह घटना वाराणसी के अर्दली बाजार क्षेत्र में महावीर मंदिर के समीप हुई। बच्चे की मौद देख वहां मौजूद बंदर आक्रोशित हो गए और युवक को दौड़ा लिए। युवक ने एक अस्पताल में छुपकर जान बचाई। मोहांव निवासी ज्ञानेंद्र तिवारी बाइक से वाजिदपुर जा रहा था। अर्दली बाजार क्षेत्र में महावीर मंदिर के समीप सड़क पार करते समय एक बंदर का बच्चा उसकी बाइक की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद बंदरों के झुंड ने उस युवक को घेर लिया।

अस्पताल को बंदरों ने घेरा

युवक किसी तरह अपने हेलमेट से बंदरों पर वार कर खुद को बचाते हुए एक अस्पताल में घुस गया। बंदरों का झुंड वहां भी पहुंच गया। अस्पताल कर्मियों ने किसी तरह दरवाजा बंदकर युवक को सुरक्षित किया।बंदरों के भय के कारण करीब दो घंटे तक युवक अस्पताल में छुपा रहा। बंदरों के जाने के बाद युवक डरते हुए अपने गंतव्य को रवाना हुआ। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here