पिडिलाइट ने फेविकोल ग्लू ड्रॉप्स की डिजिटल अभियान किया शुरू

120
Pidilite launches digital campaign of Fevicol Glue Drops
यह न केवल फेविकोल ग्लू ड्रॉप्स की असाधारण बॉन्डिंग क्षमताओं को पेश करता है,

बिजनेस डेस्क। अधेसिव तथा सीलेंट, कंस्ट्रक्शन केमिकल और कारीगरों के लिए उत्पादों की अग्रणी विनिर्माता, पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने फेविकोल “ग्लू ड्रॉप्स” के लिए अपने नए डिजिटल अभियान (डीवीसी) का अनावरण किया है। ग्लू ड्रॉप्स, एक ड्रॉप अधेसिव (चिपकाने वाला पदार्थ) हैजिससे आपके सजावट और किसी चीज़ को चिपकाने तरीके में उल्लेखनीय बदलाव आ सकता है। इस बेहद खूबसूरत विज्ञापन अभियान में ‘बिट्टू’ की जन्मदिन की पार्टी के बाद की परेशानी से जुड़ी एकमज़ेदार कहानी है, जिसमेंसामान्य टेप से चिपकी सजावट की चीज़ें दीवारों को खंडहर सा बना देती हैं। यह मज़ेदार और अनोखा अभियान, सजाने के लिए बेहतर और स्वच्छ तरीके के लिए फेविकोल ग्लू ड्रॉप्स के उपयोग के महत्व पर रोशनी डालता है।

असाधारण बॉन्डिंग क्षमता

यह न केवल फेविकोल ग्लू ड्रॉप्स की असाधारण बॉन्डिंग क्षमताओं को पेश करता है, बल्कि उस असीमित रचनात्मकता और सटीकता को भी ज़ाहिर करता है, जो इसउत्पाद से क्राफ्टिंग, मॉडलिंग और मरम्मत परियोजनाओं में आता है। पिडिलाइट इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड में कला एवं शिल्प प्रभाग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, कश्यप गाला ने कहा, “पिडिलाइट में, हमारा भरोसा हमेशा आगे देखने में है, और फेविकोल ग्लू ड्रॉप्स, हमारे दूरदर्शी दृष्टिकोण का प्रमाण है।

यह अभूतपूर्व अधेसिव उत्पाद, पूरीउत्पाद-श्रेणी को पुनर्परिभाषित करने के लिए तैयार है। यह विज्ञापन अभियान, इसके कई संभावित उपयोगों में से एक, सजावट से शुरू होता है, लेकिन इसका इस्तेमालअस्थायी तौर पर चिपकाने से जुड़ी कई किस्म की ज़रूरतों को पूरा करने में किया जा सकता है। यह अभियान, कई डिजिटल टचप्वाइंट पर लाइव होगा और इसमें इन्फ्लुएंसर का भी मज़बूत पक्ष जुड़ेगा, जब हम इस नवोन्मेषी उत्पाद के कई उपयोग प्रदर्शित करेंगे।”

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here