यह कैसी दोस्ती: मजाक करने पर दोस्त ने दोस्त के सीने में मारी कैंची, मौके पर ही मौत, आरोपी को खोज रही पुलिस

83
What kind of friendship is this: Friend stabbed his friend in the chest for joking, died on the spot, police searching for the accused
हत्यारोपी दोस्त के सिर पर खून सवार था, जो दोस्त की जान लेने के बाद ही शांत हुआ।

मेरठ। दुनिया में दोस्ती का रिश्ता सबसे बड़ा माना जाता है, कई बार जो बातें हम अपने अपनों से नहीं कह पाते उसे अपने दोस्त से बेहिचक कह देते हे।लेकिन मेरठ में दो दोस्तों में हो रहा मजाक कब खूनी संघर्ष में बदल गया, यह आसपास बैठे लोगों को भी नहीं चला। दोनों दोस्त एक कारखाने में बैठकर काम कर रहे थे, इसी बीच दोनों में मजाक के दौरान बहस हुई तो एक युवक हाथों में कैंची लेकर दूसरे पर टूट पड़ा जब तक उसकी सांसे थम नहीं गई वह उस पर वार करता रहा, जबकि सहकर्मी उसे बचाने का प्रयास करते रहे, लेकिन हत्यारोपी दोस्त के सिर पर खून सवार था, जो दोस्त की जान लेने के बाद ही शांत हुआ।

मेरठ में बुधवार रात सहकर्मी ने एक युवक की कैंची से गोद कर हत्या कर दी गई, हत्या करने के बाद आरोपी दोस्त कारखाने से फरार हो गया। कारखाना मालिक की सूचना पर घरवाले पहुंचे थे। युवक को आनन-फानन में अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने CCTV का DVR कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मजाक के बाद ले ली जान

पूरी घटना ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के लिसाड़ी रोड स्थित एक कारखाने की है। मृतक दानिश (30) श्यामनगर ​​​​​​का रहने वाला था। उसकी शादी सद्दीकनगर की रहने वाली फईमा के साथ 7 साल पहले हुई थी। दोनों के दो बेटी और एक बेटा है। बड़ी बेटी इनाया (4) और बेटा उजेफा (2), छोटी बेटी आलिया (7) महीने की है।दानिश लिसाड़ी रोड स्थित काले जादू वाली गली महबूब के कारखाने में कैचियों पर पॉलिस करने का काम करता था। बुधवार रात 1 बजे काम के दौरान दानिश की मजाक-मजाक में सहकर्मी फरहान से कहासुनी हो गई। फिर दोनों में हाथापाई हो जाती है। इसके बाद फरहान कैंची उसके सीने में घोंप देता है। इसके बाद दानिश की मौके पर ही मौत हो गई।

पत्नी रोते-रोत हुई बेहोश

मृतक दानिश की बहन गुड़िया का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं मृतक की पत्नी फईमा रोते-रोते बेहोश हो गई। परिवार वालों का कहना है कि गुड़िया का दानिश इकलौता भाई था, अब गुड़िया की देखभाल करने वाला कोई नहीं है। दानिश के पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है।ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया,”आरोपी फरहान और दानिश कैंचियों पर पॉलिस करने का काम करते थे, पॉलिस करने के दौरान मजाक के चलते दोनों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान आरोपी फरहान ने दानिश को कैंची मार दी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटनास्थल से कैमरों की DVR को कब्जे में ले लिया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here