यह कैसी मोहब्बत: बेटी की शादी से पहले समधी पर आया​ दिल और घर बार छोड़कर उसके साथ हुई नौ दो ग्यारह

113
What kind of love is this: Before the daughter's marriage, the heart came to Samadhi and left the house and became nine-two-eleven with her.
प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि महिला ने बेटी के हाथ पीले करने की जगह समधी के साथ ही फरार हो गई।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर से अब तक का सबसे अनोखा प्यार सामने आया, जिसे सुनकर कोई भी माथा पकड़ लिया, दरअसल एक महिला अपनी बेटी की शादी करने के लिए एक युवक से मुलाकात की थाी, रिश्ता आगे बढ़ ही रहा था कि महिला को उस व्यक्ति से प्यार हो गया,प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि महिला ने बेटी के हाथ पीले करने की जगह समधी के साथ ही फरार हो गई।

थाने में हुई पंचायत

महिला की सास ने थाने में इसकी शिकायत की, मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने दोनों को खोजकर थाने लाई। नाते रिश्तेदारों ने बहुत समझाया,लेकिन महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिदद पर अड़ गई। प्रेमी ने भी उसका साथ दिया। जब महिला अपने पति के साथ जाने को राजी नहीं हुई तो पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का शांतिभंग में चालान कर दिया।

बेटी का रिश्ता तय होने के बाद हुआ प्यार

कांट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी कलान थाना क्षेत्र के गांव में तय की थी। शादी तय होने के दौरान रिश्तेदारों का आना-जाना हो गया। युवती की शादी होने से पहले उसकी मां होने वाले चचेरे समधी के संपर्क में आ गई। दोनों के नैन लड़ गए। इसके बाद वह अपने चार बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई।जानकारी होने पर दोनों के घर वाले हैरान हो गए,थाने में शिकायत हुई, दोनों को समझाया गया, काउंस​लिंग भी कराई गई, लेकिन वह अपने जिदद पर अड़ी रही, अंत में प्रेमी के साथ ही रहने चली गई।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here