रंगीन मिजाज ​जीवन में बाधा डाल रही बेटी को मां ने मार डाला, आरोप लगा दिया सास ने दबाया गला,जानिए पूरा मामला

142
Mother killed the daughter who was obstructing her colorful mood life, accused the mother-in-law of strangling her, know the whole matter
आरोपी महिला कमलेश की मोबाइल से कई ऐसे राज खुला जो चीख चीखकर उसके गुनेहगार होने के सबूत दे रहे है।

बरेली।क्या एक मां अपनी बेटी को मार सकती है, क्या अपने शौक पूरा करने के लिए एक मां अपनी बेटी का गला दबा सकती है, क्या एक मां केवल इसलिए अपनी बेटी कर सकती है,क्योंकि उसे पति नहीं पसंद था। वह अपने मनमाफिक युवकों के साथ जीवन बीतना चाहती थी। यह ऐसे सवाल है, जिस पर पुलिस भी यकीन करने से एक बार पीछे हट रही है, लेकिन यह सच है। पूरे सोलह आने सच। हम बात कर रहे है यूपी के बरेली जिले में तीन दिन पहले हुई चार साल की मासूम प्रियंका की मौत के मामले का। आरोपी महिला कमलेश की मोबाइल से कई ऐसे राज खुला जो चीख चीखकर उसके गुनेहगार होने के सबूत दे रहे है।

रंगीन मिजाज निकली हत्यारोपी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेटी की हत्यारोपी कमलेश काफी रंगीन मिजाज निकली वह अपने शौक पूरे करने के लिए गुरुग्राम की एक फैक्ट्री में काम करती थी, यहां चार मोबाइल नंबर चलाती थी, उसके कई लोगों से संपर्क थे, जिनसे वह देर रात तक बातें किया करती थी। उसे पति शुरू से ही नहीं पसंद था,इसलिए उससे विवाद करके अकेले गुरुग्राम में रहती थी। इसके अलावा वह बेटी की जिम्मेदारी भी नहीं उठाना चाहती थी। तीन माह पहले छोटी बहन की शादी होने के बाद जब पिता ने कहा कि अब उसे अपनी बेटी की जिम्मेदारी उठानी पड़ेगी तो उसने पति समेत ससुरालियों को फंसाने और बेटी से मुक्ति के लिए चाल चली और ससुराल लौटने के ​अगले दिन ही बेटी की हत्या करने के बाद ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगा दिया।

ऐसे पकड़ में आई हत्यारोपी

मासूम की हत्या के बाद गांव में हुए बवाल के बाद जब पुलिस पहुंची तो मौका मुआयना के बाद घर वालों के अलग— अलग बयान लिए तो हत्यारोपी ने कई बार अपने बयान बदले। इसके बाद पुलिस ने उसकी चाल— चलन पता करने के लिए उसके मोबाइल को चेक किया तो सारे डेटा डिलीट थे,सीडीआर निकलवाने पर उसके शातिर पन का पता चला , इसके बाद पुलिस की पूछताछ में वह टूट गई और अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पति और बेटी से चाहती थी मुक्ति

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि हत्यारोपी कमलेश गुरुग्राम में नाम बदलकर नौकरी करती थी। यहां उसके कई लोगों से संबंध बन गए थे। वह वापस ससुराल नहीं जाना चाहती थी, न ही बेटी की जिम्मेदारी उठाना चाहती थी। इसके लिए उसने ससुराल में लौटकर बेटी हत्याकरके पति को फंसाने की चाल चली, लेकिन उस चाल में वह खुद प खुद फंस गई।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here