गोदरेज इंटेरियो ने कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के आगामी टर्मिनल-2 के लिए हासिल किया एक और अनुबंध

82
Godrej Interio bags another contract for the upcoming Terminal-2 of Cochin International Airport
सिविल फिनिश, प्लंबिंग, इलेक्ट्रिकल, एचवीएसी, ईएलवी, फायर सेफ्टी और बीएमएस कार्य शामिल हैं।

बिजनेस डेस्क। गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस के घरेलू और संस्थागत क्षेत्रों में फर्नीचर सॉल्यूशन ब्रांड गोदरेज इंटेरियो ने कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर ट्रांजिट आवास के लिए इंटीरियर और एमईपी वर्क का अनुबंध हासिल किया है। इस ऐतिहासिक बिल्डिंग के लिए कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट (सीआईएएल) द्वारा शुरू किया गया यह एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है। इस परियोजना का कार्य क्षेत्र 55,000 वर्गफुट तक फैला हुआ है और इसमें सिविल फिनिश, प्लंबिंग, इलेक्ट्रिकल, एचवीएसी, ईएलवी, फायर सेफ्टी और बीएमएस कार्य शामिल हैं।

इंफ्रास्ट्रक्चर का नवीकरण

केरल के सबसे व्यस्त हवाई अड्डे के रूप में कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट, क्षेत्र में कुल हवाई यात्री आवाजाही का 61.8% हिस्सा संभालता है। गोदरेज इंटेरियो कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इंफ्रास्ट्रक्चर के नवीकरण कार्य के लिए 2015 से सीआईएएल अधिकारियों के साथ साझेदारी कर रहा है। यह सीआईएएल के सहयोग से इसकी तीसरी परियोजना है। इस विशेष प्रोजेक्ट को 9 महीने की समय सीमा के भीतर पूरा किया जाना है, 2024 में ट्रांजिट आवास जनता के लिए सुलभ होने की उम्मीद है।

मेक इन इंडिया मिशन

गोदरेज इंटेरियो के वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड स्वप्निल नागरकर ने कहा, ‘भारत के 2025 तक 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के लक्ष्य तक पहुंचने में बुनियादी ढांचा क्षेत्र का बहुत बड़ा हाथ रहेगा। मेक इन इंडिया मिशन के लिए एक मजबूत प्रतिबद्धता के साथ गोदरेज इंटेरियो का देश के विकास में अहम योगदान रहा है। 2024 में चालू होने वाला हैरिटेज एयरपोर्ट यात्रियों के लिए सुविधाजनक ट्रांजिट आवास और एक असाधारण अनुभव प्रदान करेगा। गोदरेज इंटेरियो ने हवाई अड्डे में सुरक्षा, गुणवत्ता और समय पर काम को पूरा करने सहित उच्चतम मानकों को लगातार प्राथमिकता दी है। वर्तमान में, हमारे टर्नकी प्रोजेक्ट्स हमारे बी2बी सेगमेंट टर्नओवर में 22% का योगदान दे रहे हैं और हमें वित्त वर्ष 2025 तक 20% चक्रवृद्धि वार्षिक वृद्धि दर की उम्मीद है।’

इसे भी पढ़े..

आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर डिजाइनरों और परियोजना प्रबंधकों की एक कुशल टीम का लाभ उठाते हुए गोदरेज इंटेरियो विभिन्न हवाई अड्डे और मेट्रो प्राधिकरणों के साथ घनिष्ठ सहयोग के माध्यम से बिना रोकटोक काम और असाधारण परिणाम सुनिश्चित करता है। उनकी व्यापक पेशकशों में सामान्य अनुबंध, डिजाइन और निष्पादन सेवाएं शामिल हैं, जिसमें इंटीरियर डिजाइन, एमईपी (मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, प्लंबिंग), सुरक्षा और निगरानी, साथ ही एवी (ऑडियो-विजुअल) सिस्टम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here