एसबीआई ने नया योनो एप्लिकेशन लॉन्च किया

76
SBI launches new YONO application
उपयोगकर्ता अपने यूपीआई एप्लिकेशन पर उपलब्ध स्कैन और पे सुविधा का उपयोग करके आसानी से नकदी निकाल सकते हैं।

बिजनेस डेस्क। देश के सबसे बड़े ऋणदाता, भारतीय स्टेट बैंक ने 68वें बैंक दिवस समारोह के हिस्से के रूप में, अपना उन्नत डिजिटल बैंकिंग एप्लिकेशन, ‘हर भारतीय के लिए योनो ‘ और इंटरऑपरेबल कार्डलेस कैश विदड्रॉल सुविधाएं लॉन्च कीं। योनो फॉर एवरी इंडियन’ के साथ, अब किसी भी बैंक ग्राहक को योनो के नए अवतार में स्कैन और भुगतान, संपर्कों द्वारा भुगतान, पैसे के लिए अनुरोध आदि जैसी यूपीआई सुविधाओं तक पहुंच प्राप्त होगी।

डिजिटल बैंकिंग सेवाएं

यह मील का पत्थर अपग्रेड प्रत्येक भारतीय नागरिक को समावेशी और ग्राहक-केंद्रित डिजिटल बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने की एसबीआई की प्रतिबद्धता को और बढ़ाता है। इंटरऑपरेबल कार्डलेस कैश निकासी सुविधा के रोलआउट के साथ, एसबीआई और अन्य बैंकों के ग्राहक ‘यूपीआई क्यूआर कैश’ कार्यक्षमता का उपयोग करके किसी भी बैंक के आईसीसीडब्ल्यू-सक्षम एटीएम से निर्बाध रूप से नकदी निकाल सकते हैं। एटीएम स्क्रीन पर प्रदर्शित एकल-उपयोग गतिशील क्यूआर कोड के माध्यम से लेनदेन की सुविधा होगी। उपयोगकर्ता अपने यूपीआई एप्लिकेशन पर उपलब्ध स्कैन और पे सुविधा का उपयोग करके आसानी से नकदी निकाल सकते हैं।

बैंकिंग अनुभव प्रदान करता

अभूतपूर्व सुविधा नकद निकासी प्रक्रिया को सरल बनाती है, यह ग्राहकों के लिए बढ़ी हुई सुरक्षा भी सुनिश्चित करती है। पिन दर्ज करने या डेबिट कार्ड को भौतिक रूप से संभालने की आवश्यकता को समाप्त करके, आईसीसीडब्ल्यू सुविधा शोल्डर सर्फिंग या कार्ड क्लोनिंग से जुड़े जोखिमों को कम करती है। ग्राहक उपयोगकर्ता के अनुकूल और सुरक्षित डिजिटल चैनल के माध्यम से तत्काल नकद निकासी का लाभ उठा सकते हैं, जो उन्हें परेशानी मुक्त बैंकिंग अनुभव प्रदान करता है। नवीन और ग्राहक-केंद्रित समाधान प्रदान करने की बैंक की प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, एसबीआई सक्रिय रूप से अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म को मजबूत कर रहा है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here