आगरा में 9 साल की बच्ची की हत्या कर शव अलमारी में छिपया, आरोपी किराएदार ने अपराध स्वीकारा

95
Killed a 9-year-old girl in Agra and hid her body in a cupboard, the accused tenant confessed to the crime
पुलिस ने शक के आधार पर किराएदार सनी को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने हत्या करना स्वीकार किया और बच्ची को छिपाने के बारे में बताया।

आगरा। यूपी के आगरा जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई, यहां एक नौ साल की बच्ची की हत्या करके उसके शव को उसी के घर में रजाई में लपेटकर ​अलमारी में छिपा दिया गया। सूचना पहुंची पुलिस ने देर रात शव बरामद करने के साथ मकान में ही किराए पर रहने वाले एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। बालिका के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई गई है।

दूसरे किराएदार को पुलिस ने उठाया

बालिका के पिता मूलरूप से मंटोला इलाके के रहने वाले हैं। वह तकरीबन 10 साल से जगदीशपुरा क्षेत्र में रह रहे हैं। वह मजदूरी करते हैं। पांच साल से एक मकान में किराए पर रह रहे थे। पत्नी भी घरों में झाड़ूपोछा करती हैं। सोमवार सुबह बच्ची के माता-पिता काम पर चले गए। छोटा भाई घर में खेल रहा था। दोपहर में दो बजे मां घर आई। उन्हें बेटी कहीं नजर नहीं आई। उन्होंने घर में ही किराए पर रहने वाले प्रकाश के बेटे सनी से बेटी के बारे में पूछा। उसने कह दिया कि वह बाजार गई है। तब से लौटकर नहीं आई है।

आरोपी ने स्वीकार की हत्या

मां को चिंता हुई वह बेटी की आसपास तलाश करने लगीं। मगर, वह नहीं मिली। शाम को 5:30 बजे पिता आए। इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। इसमें बच्ची कहीं नजर नहीं आई। इस पर मां से घर में रहने वाले लोगों के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने शक के आधार पर किराएदार सनी को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने हत्या करना स्वीकार किया और बच्ची को छिपाने के बारे में बताया। इस पुलिस उसे घर लेकर पहुंची।

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

डीसीपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि बच्ची की गुमशुदगी सूचना पर पुलिस पहुंची थी। एक युवक सनी की निशानदेही पर शव बरामद किया गया है। युवक से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। प्राथमिक जांच में सनी के ही हत्या करने की बात सामने आई है। वहीं मोहल्ले के लोग जुटे घटना की जानकारी पर बड़ी संख्या में मोहल्ले के लोग जुट गए। उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। वहीं भाजपा नेता शैलू पंडित, करन गर्ग आदि कार्यकर्ता भी पहुंच गए।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here