दगाबाज प्रेमी ने रात दो बजे फोन करके बुलाया फिर प्रेमिका को सौंप दिया दरिंदों के हवाले

81
Traitor lover called at 2 o'clock in the night and then handed over the girlfriend to the poor
वहां पर दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। प्रेमिका बेहोश हो गई तो दोनों भाग गए।

गोरखपुर। प्यार में प्रेमी- प्रेमिका एक-दूसरे पर अगाध विश्वास करते हैं, अपने प्रेमी के एक इशारे पर प्रेमिका अपना सबकुछ छोड़ने को तैयार रहती है। इसके विपरित गोरखपुर के चिलुआताल में घटना घटी। यहां एक दगाबाज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को रात दो बजे फोन करके बुलाया इसके बाद अपने दरिंदे दोस्तों के हवाले कर दिया, इसके बाद उसके साथ रात भर ज्यादती हुई। उसके मुंह में कपड़ा भरकर और मारपीट कर गांव के पोखरे के पास ले गया। वहां पर दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। प्रेमिका बेहोश हो गई तो दोनों भाग गए।

मां के साथ पहुंची थाने

पुलिस ने युवती की मां की तहरीर पर प्रेमी सागर और उसके दोस्त आशीष चौहान के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट व धमकी देने के धाराओं में केस दर्ज किया है। कथित प्रेमी सागर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 साल की युवती का पास के गांव के सागर नाम के युवक से जान पहचान थी। दोनों के बीच अक्सर मोबाइल फोन पर बातचीत होती थी। रविवार की रात दो बजे सागर अपने दोस्त आशीष के साथ युवती के घर के बाहर पहुंच गया। सागर ने युवती को फोन किया। घर में कोई और न जान जाए, इस वजह से युवती बाहर आ गई। युवती के बाहर आते ही सागर बातचीत करने लगा और आशीष ने पीछे से उसका मुंह दबा दिया।

दोनों ने किया शर्मनाक काम

युवती ने शोर मचाने की कोशिश की तो सागर ने उसे थप्पड़ से मारा। इसके बाद दोनों युवती को जबरन गांव के पोखरे के किनारे ले गए। वहां पर दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपियों के हैवानियत से युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में युवती को छोड़कर दोनों फरार हो गए। करीब तीन बजे होश आने पर युवती अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई।

युवती की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज कराने मेडिकल कॉलेज पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला अस्पताल लाकर युवती का उपचार कराया। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के साथ तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ने मुख्य आरोपी सागर को गिरफ्तार किया है। दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस लगी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here