स्किपर पाइप्स ने 100 प्रतिशत सीसा-मुक्त पाइपों के उपयोग को बढ़ावा दिया

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Skipper Pipes promotes the use of 100 percent lead-free pipes
कंपनी लोगों को सामान्य पाइपों के उपयोग के खतरों के बारे में शिक्षित करना चाहती है जिससे पानी दूषित हो सकता है।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क।पॉलिमर पाइप्स और फिटिंग्स की अग्रणी निर्माता कंपनी स्किपर लिमिटेड ब्रांड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी और क्रिस गेल के साथ अपने नए अभियान की शुरुआत की घोषणा करते हुए उत्साहित है। अभियान का उद्देश्य भारतीय परिवारों के लिए 100 प्रतिशत सीसा रहित और एनएसएफ 14 प्रमाणित सीपीवीसी पाइपों के बारे में जागरूकता पैदा करना है। अभियान का उद्देश्य स्थायी बुनियादी ढांचे के समाधान के लिए स्किपर की प्रतिबद्धता को उजागर करना है और एमएस धोनी के साथ इसका सहयोग सभी के लिए एक स्वच्छ, सुरक्षित और स्वस्थ भविष्य की दिशा में एक कदम है।

सीसा-मुक्त पाइप

100 प्रतिशत सीसा-मुक्त पाइपों के उपयोग को बढ़ावा देकर, स्किपर लिमिटेड का लक्ष्य जल आपूर्ति प्रणालियों में सीसा संदूषण की बढ़ती चिंता का एक सुरक्षित और विश्वसनीय समाधान प्रदान करना है। स्किपर पाइप्स एंड फिटिंग्स को एनएसएफ 14 के उच्चतम मानक के साथ प्रमाणित किया गया है। कंपनी कई वर्षों से लेड-फ्री पाइप्स और फिटिंग्स के उपयोग को बढ़ावा दे रही है और पीने योग्य पानी के समाधान के लिए लेड-फ्री पाइप्स में सर्वश्रेष्ठ उपयोग के बारे में जागरूकता फैलाना चाहती है। कंपनी हमारे घरों में सुरक्षित और टिकाऊ सामग्रियों के उपयोग के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने में मदद करने के लिए एमएस धोनी की लोकप्रियता और प्रभाव का दोहन करना चाहती है। इस विज्ञापन के माध्यम से, कंपनी लोगों को सामान्य पाइपों के उपयोग के खतरों के बारे में शिक्षित करना चाहती है जिससे पानी दूषित हो सकता है।

एमएस धोनी और क्रिस गेल ब्रांड अंबेस्डर

स्किपर लिमिटेड के निदेशक श्री सिद्धार्थ बंसल ने सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा, “हम एक नहीं बल्कि दो प्रसिद्ध क्रिकेटरों – एम एस धोनी और क्रिस गेल को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में लेकर रोमांचित हैं, जो हमें सुरक्षित पानी की आपूर्ति के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद करेंगे। . भारतीयों के लिए, धोनी न केवल एक क्रिकेट आइकन हैं, बल्कि विश्वास, विश्वसनीयता और लचीलापन जैसे मूल्यों का प्रतीक भी हैं, जो कि स्किपर लिमिटेड के मूल्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं।

सुविचारित ब्रांड रणनीति खुद को भारतीय क्रिकेट के कप्तान (या कप्तान) के साथ जोड़कर खुद को उद्योग में एक अग्रणी खिलाड़ी के रूप में स्थापित करना था। दूसरी ओर, क्रिस गेल इस अभियान में बहुत आवश्यक हास्य जोड़ते हैं जो इसे भारत में हमारे दर्शकों के लिए यादगार बनाता है। हमें विश्वास है कि सुरक्षित पाइपिंग समाधानों के उपयोग के बारे में जागरूकता बढ़ाते हुए यह टीवीसी प्रमुख लक्षित दर्शकों के बीच ब्रांड की याद को बढ़ाएगा।

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